Friday, April 26, 2024
Advertisement

June 2023 Movies Releases: आपके एंटरटेनमेंट में नहीं होगी कोई कमी, जून में रिलीज होंगी ये फिल्में, देखें लिस्ट

बॉलीवुड की हर नई फिल्म की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस महीने यानी 1 जून से लेकर OTT से लेकर सिनेमाघरों पर क्या-क्या रिलीज होने वाला है, इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस लेख के ज़रिए दे रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 31, 2023 21:54 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER June 2023 Movies Releases

June 2023 Movies Releases: फिल्म लवर्स और वेब शोज़ लवर्स के लिए ये महीना बेहद खास होगा। अगर इस वीकेंड आप बाहर नहीं जाना चाहते हैं तो कुछ फिल्में घर पर बैठकर भी देख सकते हैं, लेकिन वहीं सिनेमाघरों में भी एक से एक फिल्म रिलीज हो रही है। इस महीने यानी 1 जून से लेकर OTT से लेकर सिनेमाघरों पर क्या-क्या रिलीज होने वाला है, इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस लेख के ज़रिए दे रहे हैं।

‘जरा हटके जरा बचके’

विक्की और सारा की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’एक फैमिली ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित ये 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म कपिल और सौम्या (विक्की और सारा) की शादी पर केंद्रित है, इस फिल्म में दिखाया गया है कि उनकी शादी में दिक्कतें आ रही हैं।

'ब्लडी डैडी'

टाइगर ज़िंदा है के अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर में शाहिद एक रात के दौरान एक होटल में ठगों से लड़ते हुए दिखाई देंगे। निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया, जो आश्चर्यजनक एक्शन दृश्यों से भरा हुआ है, रोनित रॉय, संजय कपूर और डायना पेंटी भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म जियो सिनेमा पर 9 जून को रिलीज होगी।

Vicky Kaushal रील लाइफ में खाते हैं पत्नियों से मार, एक्टर ने बताई katrina kaif के साथ का हाल, देखें वीडियो

'आदिपुरुष'

प्रभास और कृति सनोन स्टारर एक्शन-एडवेंचर फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है, जिसमें सैफ अली खान क्रूर लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सनी सिंह और देवदत्त नाग भी हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित है। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को थियेटर्स में धमाका करने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

'सत्यप्रेम की कथा'

समीर विद्वान द्वारा निर्देशित, सत्यप्रेम की कथा एक संगीतमय रोमांटिक फिल्म है, जिसमें सत्यप्रेम (कार्तिक आर्यन) और कथा (कियारा आडवाणी) ने अभिनय किया है। फिल्म समीर विदवान की हिंदी में पहली फिल्म है। फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक और कियारा के दूसरी बार साथ में देखा जाएगा। ये फिल्म यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। 

'असुर 2'

एक जून को अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती स्टारर असुर 2 रिलीज हो रही है। इसे आप जियो सिनेमा में देख सकते हैं। 

'मेनिफेस्ट सीजन 4'

मेनिफेस्ट सीजन 4 पार्ट-2 2 जून को रिलीज होगी। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जायेगा। ‘मेनिफेस्ट सीजन 4 पार्ट 2‘ की कहानी एक कमर्शियल एयरलाइनर के यात्रियों और चालक दल के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमे साढ़े पांच साल पहले मृत घोषित लोग अचानक से लौटने लगते हैं।

Shiv Thakare के बिग-बॉस 16 के दोस्त अब खतरों के खिलाड़ी-13 में आएंगे नजर? पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

'गदर'

गदर-2 की रिलीज से पहले मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है। बता दें 'गदर: एक प्रेम कथा' को दोबारा बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement