Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सारा अली खान ने फिल्म चलाने के लिए अपनाई नई तरकीब, पहुंचीं भोले बाबा के दरबार!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के बीच उज्जैन पहुंचीं। एक्ट्रेस ने बाबा महाकाल के दर्शन किए और आशीर्वाद प्राप्त किया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 01, 2023 9:01 IST
Sara Ali Khan, Sara Ali Khan in ujjain, Sara Ali Khan at mahakal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वो लगातार कई प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट की जा रही हैं। 2 जून को सिनेमाघरों में उनकी और विक्की कौशल की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस भोले बाबा के दर्शन करने  उज्जैन पहुंची। 

उज्जैन में महाकाल के किए दर्शन

सारा अली खान ने बुधवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव के दर्शन किए। उन्हें 'गर्भगृह' में पूजा-अर्चना करते देखा गया। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी संजय गुरु ने कहा कि 'गर्भगृह' में मत्था टेकने के बाद सारा ने 'नंदी बाबा' की पूजा में भी हिस्सा लिया। वह आज सुबह इंदौर होते हुए उज्जैन पहुंची।

सारा ने की पूजा 
एक्ट्रेस सारा अली खान ने 'तीर्थकोट कुंड' में भी पूजा की। सारा ने मंदिर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' के लिए प्रार्थना की। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी शानदार लग रही है। दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद आ रहे हैं और ट्रेंडिंग भी हैं। फैंस का रिस्पॉन्स फिल्म को लेकर पॉजिटिव हैं।

फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे सारा और विक्की
बता दें, सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को प्रमोट करने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच में भी पहुंचे थे। दोनों की फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। सारा और विक्की जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के गाने भी इन दिनों खूब वायरल चल रहे हैं। वहीं बात करें सोमवार को हुए आईपीएल फाइनल मैच की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर शानदार जीत दर्ज की है। 

ये भी पढ़ें: 

Shubman Gill की टीम को हारता देख खुशी से झूम उठीं Sara Ali Khan! Video Viral

Aamir Khan फिल्मी पर्दे वापसी के लिए नहीं हैं तैयार, बताई बड़ी वजह!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement