Friday, April 19, 2024
Advertisement

Shubman Gill की टीम को हारता देख खुशी से झूम उठीं Sara Ali Khan! Video Viral

CSK Vs GT: सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वी़डियो सोमवार को हुए IPL फाइनल मैच की है, जो कि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 30, 2023 7:23 IST
Sara Ali Khan, Vicky Kaushal, CSK vs GT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Design Photo.

IPL के मैच में बॉलीवुड सेलिब्रिटी का शिरकत करना कोई नई बात नहीं है। सालों से एक्टर्स अपनी फेवरेट टीम को सपोर्ट करने पहुंचते हैं। कुछ अपनी फिल्म प्रमोशन्स के लिए भी मैच देखने जाते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला गया IPL का फाइनल मैच काफी दिलचश्प रहा, जिसे देखने विक्की कौशल और सारा अली खान पहुंते थे। मैच के दौरान का दोनों का वीडियो अब तेजी से वायर हो रहा है। 

सारा-विक्की ने एंजॉय किया आईपीएल फाइनल

सामने आए वीडियो में आप देख सकतें हैं कि सारा अली खान और विक्की कौशल चेन्नई सुपर किंग्स को चियर करते नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के मैच जीतने पर दोनों खुशी से झूम उठते हैं। वीडियो देखकर आप दोनों की खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं। अब इस वीडियो को देखने वाले सारा अली खान को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने तो उन्हें बेवफा करार दे दिया है। 

लोगों ने सारा को किया ट्रोल
सारा अली खान को ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'गिल की टीम हार गई, फिर भी सारा खुश हैं यानी दोनों का ब्रेकअप हो गया है।' वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा, 'सारा गिल से गद्दारी कर रही है।' एक ने तो हद ही कर दी और कहा कि सारा दीदी बेवफा हैं। वहीं एक ने कहा कि सारा जब गुजरात टाइटन्स सिक्स मार रही थी तब भी खुश थी और अब जब चेन्नई जीत गई तो भी खुशी मना रही हैं। 

Sara Ali Khan, Vicky Kaushal, CSK vs GT

Image Source : INSTAGRAM
Sara khan trolled

इस वजह से सारा हुईं ट्रोल
दरअसल, सारा अली खान को लेकर ये सारे कमेंट्स शुभमन गिल की वजह से आ रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दोनों की प्राइवेट मीटिंग का वीडियो भी कई बार वायरल हो चुका है। ऐसे में इस वीडियो को देखकर शुभमन को पसंद करने वाले लोग सारा को ट्रोल कर रहे हैं और नई अटकलें लगा रहे हैं। 

फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे सारा और विक्की
बता दें, सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को प्रमोट करने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच में पहुंचे थे। दोनों की फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। सारा और विक्की जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के गाने भी इन दिनों खूब वायरल चल रहे हैं। वहीं बात करें सोमवार को हुए आईपीएल फाइनल मैच की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर शानदार जीत दर्ज की है। 

ये भी पढ़ें:  

Paresh Rawal Birthday: बाबू भैया हो या राधेश्याम तिवारी, परेश रावल की ये फिल्में देखकर आपका बोरिंग दिन भी हो जाएगा एंटरटेनिंग

Shah Rukh Khan को गौरी खान कभी भी नहीं देती GIFTS, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement