Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan को गौरी खान कभी भी नहीं देती GIFTS, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

फराह खान की तेरे मेरे बीच में से शाहरुख खान और गौरी खान का पुराना वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 30, 2023 6:17 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल्स में से एक हैं। इनकी लव स्टोरी फैंस को हमेशा पसंद आती है। हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो फराह खान के पुराने सेलेब्रिटी चैट शो तेरे मेरे बीच में से लिया गया है।

शाहरुख ने किया खुलासा

इस वायरल वीडियो में एक्टर बोल रहे हैं कि गौरी ने उन्हें कभी कोई तोहफा नहीं दिया। वह कहते हैं, "वह यह कहकर बहाना बना देती है कि मैं उस आदमी को क्या उपहार दूं जिसके पास मेरे सहित सब कुछ है"। अभिनेता ने फिर एक पुरानी घटना को याद करते हुए कहा, “और एक बार मुझे याद आया कि मुझे रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई थी, इसलिए मुझे कुछ महीनों के लिए लंदन में रहना पड़ा। इसलिए, मैं कपड़े की दुकान पर गया और एक टी-शर्ट लाया, लेकिन वह बड़ी थी। इसलिए, मैंने सोचा कि यह पहनना सही नहीं है।” उन्होंने गौरी से टी-शर्ट वापस करने और कॉटन की दुसरी टी-शर्ट लाने को कहा। गौरी दुकान गई लेकिन वापस आने के बाद उसने शाहरुख को बताया कि उन्होंने इसे वापस नहीं किया। शाहरुख ने बताया कि उनके साथ दो दोस्त पामेला और काजोल थीं। वे वहां उनसे मिलने आए और उन्होंने शाहरुख को बताया कि स्टोर में क्या हुआ था। “गौरी ने टी-शर्ट बदली और उसके बदले बैग ले लिया, लेकिन उसने तुम्हारे लिए कुछ नहीं खरीदा। उसने कहा, 'वह अस्पताल में है। उसे नए कपड़ों की आवश्यकता नहीं होगी।' इसके बजाय, उसने अपने लिए एक हैंडबैग खरीदा।'

Gadar-2 की शूटिंग का video हुआ वायरल, मॉडर्न अवतार में दिखीं तारा सिंह की सकीना

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

शाहरुख हाल ही में अपनी पत्नी गौरी के साथ उनकी कॉफी टेबल बुक माई लाइफ इन डिजाइन के लॉन्च पर गए थे।  बता दें फिल्म जवान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, संजय दत्त और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। ये फिल्म 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'जवान' सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज हो रही है। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। बता दें शाहरुख खान जल्द फिल्म 'जवान' के अलावा 'डंकी', 'हे राम रीमेक', 'राहुल ढोलकिया', 'ऑपरेशन खुखरी' में भी नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement