A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड BlueTick: रातों-रात ट्विटर ने छीन लिया शाहरुख खान,अमिताभ बच्चन, सलमान खान सहित इन सितारों का ब्लू टिक, ये अकाउंट अभी भी है वेरिफाइड

BlueTick: रातों-रात ट्विटर ने छीन लिया शाहरुख खान,अमिताभ बच्चन, सलमान खान सहित इन सितारों का ब्लू टिक, ये अकाउंट अभी भी है वेरिफाइड

बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनका ब्लू टिक ट्विटर अकाउंट से गायब हो गया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER blue ticks

रातों-रात ट्विटर ने लोगों का ब्लू टिक हटा दिया। सोशल मीडिया के इतिहास में 20 अप्रैल 2023 की तारीख लोगों को हमेशा याद रहेगी। ये बात कुछ लोगों के लिए खास नहीं है, लेकिन बड़े सेलेब्स के लिए ट्विटर से ब्लू टिक हट जाना बड़ी बात है। एलन मस्क ने पहले ही बता दिया था कि ब्लू टिक के लिए भुगतान करना होगा। ऐसे में जिन लोगों ने इसके लिए भुगतान किया है, उनका ब्लू टिक अब भी है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan twitter Review: जानिए लोगों को कैसी लगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’?

Dream Girl 2: Eid के मौके पर सलमान खान ने किया पूजा को वीडियो कॉल, कहा अब तक कुंवारा हूं...

बॉलीवुड की दूनिया से अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कई सुपरस्टार्स अब वेरिफाइड नहीं हैं। इस पर प्रकाश राज ने ट्वीट कर लिखा है ”अलविदा ब्लू टिक। आपके साथ रहना अच्छा था…मेरी यात्रा..मेरी बातचीत..मेरा साझाकरण…मेरे लोगों के साथ जारी रहेगा…आप ख्याल रखें #जस्टआस्किंग।”

इन स्टार्स के अकाउंट से हटा ब्लू टिक 

बॉलीवुड सितारों के ब्लू टिक हटने की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, बिपाशा बसु, अर्जुन रामपाल, अनुष्का शर्मा और फराह खान और कई सितारों का नाम शामिल है।

इन स्टार्स के अकाउंट से नहीं हटा ब्लू टिक 

बॉलीवु़ड इन सितारों के पास अभी भी ब्लू टिक है। बता दें अनुपम खेर और सोनम कपूर साउथ में सू्र्या, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली, नागार्जुन अक्कीनेनी, राणा दग्गुबती जैसे सितारें अभी भी वेरिफाइड  हैं। 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के घर अक्टूबर महीने में बजेगी शहनाई? हुआ बड़ा खुलासा, जानें डिटेल्स

कंपनी ने इसके लिए विभिन्न देशों में अलग-अलग चार्ज निर्धारित किए गए हैं। भारतीय यूजर्स को ट्विटर ब्लू टिक लेने के लिए हर महीने 650 रुपये देने होंगे। अगर आप हर महीने 650 रुपये का भुगतान करते हैं। ट्विटर ब्लू टिक का वार्षिक प्लान 6800 रुपये का है। ट्विटर ब्लू टिक की सर्विस लेने के बाद आप 4 हजार कैरेक्टर्स में ट्वीट कर पाएंगे। इस सर्विस में आपको 30 मिनट में 5 बार एडिट करने की सुविधा मिल जाती है। ब्लू टिक सर्विस मिलने के साथ ही यूजर ट्विटर में फुल एचडी क्वालिटी का वीडियो भी शेयर कर सकेंगे। ब्लू टिक वेरिफायड यूजर्स को प्लेटफॉर्म में प्राथमिकता भी दी जाएगी। 

 

Latest Bollywood News