A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाख कोशिश के बाद भी सामने आ ही गया इब्राहिम-पलक का रोमांस, हग करते हुए वीडियो वायरल

लाख कोशिश के बाद भी सामने आ ही गया इब्राहिम-पलक का रोमांस, हग करते हुए वीडियो वायरल

इब्राहिम अली खान बड़े ही प्यार से पलक तिवारी को गले लगाते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दोनों के लिंकअप की खबरें आग की तरह फैल रही है।

palak tiwari, Ibrahim Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इब्राहिम अली खान को लगे लगते दिखीं पलक तिवारी

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के अफेयर की चर्चा काफी समय से हो रही है। दोनों के लिंकअप की खबरें आग की तरह फैल चुकी हैं। पलक और इब्राहिम को कई बार डिनर डेट और इवेंट पर स्पॉट किया जा चुका है। अफेयर की खबरों के बीच एक बार फिर इब्राहिम अली खान को पलक तिवारी के साथ देखा गया। अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक-दूसरे को गले लगते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद से ये कहा जाने लगा है कि दोनों स्टार किड्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

इब्राहिम ने पलक तिवारी को लगाया गले

इस वायरल में पलक को ऑफ वाइट सलवार-सूट में देखा जा सकता है वहीं इब्राहिम ऑरेज पायजामा और वाइट टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। पलक के एंट्री करते ही इब्राहिम उन्हें बड़े प्यार से गले लगा लेते हैं। उसके बाद दोनों चल देते हैं। दोनों को एक बार फिर साथ में देखकर लोग ये सवाल करने लगे हैं कि क्या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दोनों की प्यारी बॉन्ड देखने को मिल रही है। 

यहां देखें वीडियो-

इब्राहिम-पलक को साथ में किया गया स्पॉट 

बता दें कि हालांकि इन स्टारकिड ने खुद को अच्छा दोस्त बताया। इस वायरल वीडियो में कमेंट करके लोग पूछ रहे हैं कि क्या सच में दोनों रिलेशनशिप में हैं। इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है, जिसके बाद से दोनों को लेकर उनके लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं। अब इस वीडियो के बाद तो इन अफेयर की चर्चा और जोरो-शोरो से होने लग गई है। 

पलक तिवारी का वर्कफ्रंट

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पलक इस वक्त सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी परफॉर्मेंस ने उन्हें बहुत तारीफ दिलाई। वहीं इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं और धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'सरजमीन' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

26 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सुहाना खान ने बताया कैसा है भाई के साथ बॉन्ड

'टाइगर 3' की रिलीज के बाद थिएटर में हुई इस खतरनाक हरकत पर सलमान ने किया रिएक्ट, बोले- रिस्क में न डालें

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, एक्ट्रेस के पति को लेकर फैंस हो गए कन्फ्यूज

 

Latest Bollywood News