A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रियल लाइफ में कुछ इस तरह दुल्हन बनी थीं नीना गुप्ता, सालों बाद एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

रियल लाइफ में कुछ इस तरह दुल्हन बनी थीं नीना गुप्ता, सालों बाद एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता को आपने कई बार सिल्वर स्क्रीन पर दुल्हन बनते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में वो कैसी दुल्हन बनी थीं? अब हाल ही में नीना ने अपनी शादी के सालों बाद एक तस्वीर शेयर कर इसका खुलासा किया है।

Neena Gupta- India TV Hindi Image Source : DESIGN देखिए नीना की सिंपल वेडिंग की झलक

नीना गुप्ता बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हैं। इसके साथ ही नीना अपने बिंदास व्यक्तित्व और दिल की बात को बेबाकी से सभी के सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। नीना की निज़ी ज़िंदगी हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा रही हैं। कुंवारी मां बनने से लेकर 54 साल की उम्र में शादी करने तक नीना गुप्ता की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है। नीना ने विवेक मेहरा से शादी की थी, जिसकी एक झलक सालों बाद अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर दिखाई है। 

देखिए नीना की सिंपल वेडिंग की झलक

जी हां, शादी के सालों बाद हाल ही में नीना ने अपने इंस्टा पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नीना रेड कलर की साड़ी पहने बालों में गजरा लगाए नजर आ रही हैं। वहीं, विवेक ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पंडित और नीना की बेटी मसाबा गुप्ता भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने हाथ में छाता पकड़ा हुआ है।नीना का ये दुल्हन वाला लुक काफी सिंपल दिख रहा है। लेकिन बावजूद इसके वो बेहद खूबसूरत दिख रही है। वहीं इस तस्वीर में मसाबा को देखकर तो कुछ लोग पहचान भी नहीं पा रहे हैं। इस तस्वीर में मसाबा काफी अलग दिखाई दे रही है। नीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मेरी सिंपल शादी की तस्वीर। इस तस्वीर को देखने के बाद यह साफ हो गया है कि एक्ट्रेस ने परिवार के कुछ ही लोगों के बीच घर पर ही यह शादी की थी। नीना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस उनके इस तस्वीर पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। 

Image Source : Designदेखिए नीना की सिंपल वेडिंग की झलक

नीना का वर्कफ्रंट

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द 'पंचायत 3 में' नजर आने वाली है। पंचायत' के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों सीजन हिट साबित हुए थे। वहीं अब इस मोस्ट पॉपुलर शो के तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दें,  नीना गुप्ता 'पंचायत' में मंजू देवी का किरदार निभा रही हैं।

ये भी पढ़ें:

राणा दग्गुबाती ने 'हनुमान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में किया कुछ ऐसा, खुश हो गए राम भक्त

अंकिता लोखंडे को होती है जलन, पति से लड़ने के बाद बताई अपनी अजीब हरकतों की वजह

Latest Bollywood News