Monday, April 29, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे को होती है जलन, पति से लड़ने के बाद बताई अपनी अजीब हरकतों की वजह

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच का झगड़ा इस कदर बढ़ गया है कि दोनों 'बिग बॉस 17' का पूरा घर सिर पर उठा लिया है। अंकिता पूरी तरह चिढ़ी नजर आ रही हैं। अंकिता ने इस पूरे मामले के सामने आने के बाद अपने दिल की बात भी जाहिर की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 16, 2024 15:31 IST
Ankita lokhande, vicky jain, bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : X विक्की जैन और अंकिता।

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं। पति-पत्नी के बीच हद से ज्यादा लड़ाइयां हो रही हैं। मामला इस कदर बढ़ गया है कि दोनों एक-दूसरे पर उंगली उठाने लगे। अंकिता ने विक्की को खूब खरीखोटी सुनाई तो विक्की भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी पत्नी पर कई सवाल खड़े किए। अंकिता ने लाख आंसू बहाने के बाद अपने दिल की बार ईशा के सामने जाहिर की। 

अंकिता जाहिर किया डर

अंकिता लोखंडे अपने दिल में छिपा डर ईशा माल्वीय के सामने रखती हैं। वो इमोशनल होते हुए कहती हैं, 'मैं अपने पति को लेकर बहुत पजेसिव हूं, ये मेरा नेचर है। लाइफ में कभी-कभी आपके साथ इतना कुछ होता है कि आप उस वजह से ऐसे हो जाते हो। उसका बैगेज में इतना लेकर चल रही हूं अपने पीछे कि मैं उससे निकल ही नहीं पा रही हूं।' इशा कहती हैं आपको ऐसा लगा है कि वो चला न जाए। अंकिता आगे कहती हैं, 'हां लगता है ऐसा कि कहीं चला न जाए, मतलब डर रहता है खोने का विक्की को।'

यहां देखें वीडियो

ऐसे शुरू हुई मन्नारा और अंकिता की लड़ाई

इससे पहले भी एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें अंकिता लोखंडे विक्की जैन से लड़ती नजर आईं। वो छोटी सी बात पर भड़क गईं और विक्की से लड़ने लगीं। दोनों के बीच मामला इस कदर बढ़ गया कि बात एक बार फिर रिश्ता खत्म होने पर पहुंच गई। दरअसल सामने आए वीडियो में अंकिता लोखंडे अकेले बैठकर खाना खा रही थीं। इस दौरान विक्की जैन ईशा और मन्नारा के साथ कुछ दूरी पर बैठे थे। इसी बीच अंकिता के कुछ कहते ही वो उनके पास आए। अंकिता पूरी तरह चिढ़ी हुई थीं। अंकिता का मुंह इस बात से बन गया था कि विक्की ईशा और मन्नारा के साथ बैठे थे। 

विक्की अंकिता के पास आकर बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो बिना बात किए ही वहां से उठकर चली जाती हैं। इसके बाद विक्की दोबारा ईशा और मन्नारा के पास आकर बैठ जाते हैं। अंकिता के जाने से पहले विक्की बार-बार पूछते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया, लेकिन वो उन्हें इग्नोर ही करती रहती हैं।  घर में अंदर जाने के कुछ ही देर बार अंकिता वापस आती हैं और विक्की से कहती हैं कि उनके बर्तन पड़े हैं, जिसे वो तुरंत धुल दें। वो बार-बार उन्हें ऑर्डर देती हैं, लेकिन विक्की उन्हें साफ कहते हैं कि वो धुल देंगे और अब अंकिता कैप्टन नहीं हैं तो उन्हें ऑर्डर न दें। इसके बाद भी अंकिता लगातार ताना मारती रहती हैं। अंकिता एकदम गुस्से में नजर आती हैं। विक्की के टेढ़े जवाब के बाद वो अंदर चली जाती हैं। 

विक्की और अंकिता के बीच बढ़ी तनातनी

इसके बाद विक्की आकर बर्तन धुलते हैं। इसके बाद विक्की अंकिता से कहते हैं कि मैं दो लोगों से बैठकर बात कर रहा हूं और आप इस तरह से कर रही हैं। इस पर अंकिता चिल्लाते हुए कहती हैं कि दो लोग हों या चार लोग या फिर कोई एक हो मेरी आदत है। वो आंखे तरेरते हुए विक्की से कहती हैं, 'मेरी आदत है या नहीं है।' अंकिता तुरंत ही अपनी गलती से पल्ला झाड़ते हुए विक्की पर आरोप मड़ने लगती हैं, वो कहती हैं कि वो झगड़ा बचाने के लिए अंदर आ गई थीं, जिसके जवाब में विक्की कहते हैं कि उनकी टोन वैसी ही थी। इसके अलावा बर्तन वाल मुद्दे को भी विक्की ने सामने रखा। विक्की आगे कहते हैं कि कोई भी उन्हें अगर कहेगा तो वो उससे झगड़ा करेंगे फिर घर में कोई भी क्यों न हो। 

यहां देखें वीडियो

विक्की ने अंकिता पर किया गुस्सा

इस पर अंकिता कहती हैं कि आज कल विक्की सिर्फ झगड़ते हैं। विक्की आगे कहते हैं कि अंकिता हमेशा उन्हें एमबैरेस करती हैं। अंकिता कहती हैं कि वो ऐसा नहीं करना चाहती और हाथ जोड़कर माफी मांगती हैं और वहां से चली जाती हैं और कहती हैं कि वो विक्की की जिंदगी से हमेशा के लिए चली जाएंगी। वहीं एक और वीडियो में अंकिता कहती हैं विक्की से कहती हैं कि रिलेशनशिप में उनके कंपैशन में कमी है। इस पर विक्की बुरी तरह नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि आप भी जब मुनव्वर को हग करती हैं और हाथ पकड़ती हैं तो उन्हें भी ऐसे ही बिहेव करना चाहिए था। 'आपके रिश्ते सब पवित्र और मेरे सब खराब', ये बोलते ही विक्की उठ जाते हैं, जिस पर अंकिता कहती हैं कि वो इंसेक्योर हैं। 

यहां देखें वीडियो

विक्की कहते हैं कि वो थक गए हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए अंकिता कहती हैं  मैं भी थक गई हूं सब कुछ कर कर के। इसको सुनते ही विक्की चिल्लाते हैं और कहते हैं कुछ नहीं किया तूने, सच बोलना चालू करूंगा तो सुन नहीं पाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement