A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Parineeti Chopra से पैपाराजी ने शादी से पहले ही पूछा लिया ऐसा सवाल, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

Parineeti Chopra से पैपाराजी ने शादी से पहले ही पूछा लिया ऐसा सवाल, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा सगाई के बाद से काफी ज्यादा चर्चा में है। सोशल मीडिया में परिणीति का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा सगाई के बाद से काफी ज्यादा चर्चा में है। उनके डेटिंग की अफवाहें फैलने के बाद लव बर्ड्स ने अटकलों पर विराम लगा दिया था और आधिकारिक तौर पर 13 मई को सगाई कर ली थी। अब उनकी शादी की अफवाहें गर्म हो गई है। हाल ही में सोशल मीडिया में परिणीति का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें परिणीति पैपराजी के सवाल पर शरमा रही हैं। 

Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट बनीं नकली रानी, आज होगा एविक्शन!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पैपाराजी परिणीति चोपड़ा से पूछ रहे हैं कि शादी के बाद आपकी लाइफ कैसी है और आप इस दौरान कैसा महसूस कर रहे हैं। इस पर परिणीति बोल रही हैं कि मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है। इस सवाल के बाद यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा-अभी कहां हुई है शादी। मतलब कुछ भी। वहीं एक ने कहा-अरे शादी अभी बाकि है। एक ने कहा-कैसी हरकत करते हैं ये लोग। एक ने लिखा-शादी हुई कहां है अभी। फैंस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

GHKKPM के बाद इस शो में आएगा बड़ा लीप, क्या सभी कलाकार शो को कहेंगे अलविदा

परिणीति और राघव चड्ढा के सगाई समारोह में परिवार के सदस्यों और राजनेता शामिल हुए थे। वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्टूबर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है। परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News