Monday, April 29, 2024
Advertisement

GHKKPM के बाद इस शो में आएगा बड़ा लीप, क्या सभी कलाकार शो को कहेंगे अलविदा

आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा जल्द ही 'गुम है किसी के प्यार में' से बाहर हो रहे हैं। वहीं अब टीवी शो पंड्या स्टोर में बड़ा लीप आने वाला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 24, 2023 22:28 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : GHKKPM GHKKPM

'गुम है किसी के प्यार में' 20 साल का लीप आने वाला है, जिस कारण इस शो के किरदार इस शो को अलविदा बोल रहे हैं। अब ये शो में आयशा सिंह, नील भट्ट, हर्षद अरोड़ा इस लोकप्रिय टीवी शो का हिस्सा नहीं होंगे। अब ऐसा लगता है कि स्टार प्लस का एक और टीवी शो भी ऐसा ही होने वाला है। 

Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट बनीं नकली रानी, आज होगा एविक्शन!

15 साल का लीप 

रिपोर्ट्स के अनुसार पंड्या स्टोर में भी 'गुम है किसी के प्यार में' की तरह बड़ा लीप आने वाला है। पंड्या स्टोर देश का एक लोकप्रिय टीवी शो है। इस शो में कृतिका देसाई, शाइनी दोशी, किंशुक महाजन, कंवर ढिल्लों, ऐलिस कौशिक, अक्षय खरोदिया, सिमरन बुधरूप, मोहित परमार जैसे कलाकार नजर आते हैं। इस शो में 15 साल का लीप आने वाला है। सिर्फ लीप ही नहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि पंड्या स्टोर के कलाकार भी शो को अलविदा कह देंगे। इस शो ने बहुत ही कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। 

नितेश तिवारी की 'रामायण' में आलिया और रणबीर नहीं बनेंगे राम-सीता! इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

पांडियन स्टोर्स पर आधारित

पंड्या स्टोर लोकप्रिय तमिल टीवी शो पांडियन स्टोर्स पर आधारित है। सुंजॉय वाधवा और कोमल वाधवा ने स्फीयर ऑरिजिंस के बैनर तले हिंदी दर्शकों के लिए लाया गया था। टीवी शो की बात करें तो कृतिका देसाई पंड्या घराने की सख्त कुलमाता का किरदार निभाती हैं। शाइनी ने धारा की भूमिका निभाई है - गौतम की पत्नी, सबसे बड़े बेटे किंशुक द्वारा निभाई गई, कंवर ने तीसरे बेटे शिव की भूमिका निभाई है और ऐलिस की रावी के साथ जोड़ी बनाई गई है। अक्षय ने ऋषिता (सिमरन द्वारा अभिनीत) के दूसरे बेटे और पति देव की भूमिका निभाई है। मोहित परमार ने सबसे छोटे बेटे कृष का किरदार निभाया है। मायरा धरती मेहता ने इस साल कृष की प्रेमिका के रूप में शो में प्रवेश किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement