Thursday, May 16, 2024
Advertisement

नितेश तिवारी की 'रामायण' में आलिया और रणबीर नहीं बनेंगे राम-सीता! इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

डायरेक्टर नितेश तिवारी 'रामायण' पर फिल्म बना रहे हैं। ऐसी खबर है कि 'रामायण' में आलिया भट्ट, सीता के रोल में होंगी, लेकिन इसी बीच एक एक्टर ने इसे लेकर कुछ खुलासा किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 24, 2023 20:57 IST
Connect with Ranbir Kapoor - If looks could Kill on Facebook- India TV Hindi
Image Source : CONNECT WITH RANBIR KAPOOR - IF LOOKS CO Ranbir Kapoor

‘आदिपुरुष’ फिल्म इस समय काफी ज्यादा चर्चा में है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होते ही फैंस की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई। इस फिल्म का काफी विरोध किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म को न पसंद करने के बाद अब फैंस नितेश तिवारी की 'रामायण' का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक एक्टर ने इसे लेकर कुछ बड़ा खुलासा किया है। 

Salman Khan की 'टाइगर 3' का 'एवेंजर्स एंडगेम' से बड़ा कनेक्शन, जानते हैं आप?

The Kapil Sharma Show: Kartik Aaryan को सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी मारते हैं लाइन, देखिए मजेदार वीडियो

आलिया भट्ट हुई थी नितेश तिवारी के ऑफिस में स्पॉट

बता दें फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने हाल ही में ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि यह एक फर्जी खबर है कि नीतीश तिवारी रणबीर कपूर के साथ रामायण बना रहे हैं। रणबीर और आलिया कभी भी नीतीश से नैरेशन के लिए नहीं मिले। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अभी आदिपुरुष के बाद सबकी रूह कांप जाएगी ऐसी फिल्म बनने में। वही एक ने कहा-अच्छी खबर है अगर ये सच है तो। बता दें बीते कुछ दिन पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फिल्ममेकर नितेश तिवारी के ऑफिस में स्पॉट किया गया था। 

Bigg Boss की एक्स एक्ट्रेस को आया प्रेग्नेंसी में रोना, वीडियो शेयर कर बताई वजह

Ileana D'cruz का प्रेग्नेंसी में बढ़ गया इतना वजन, फैंस को बताई अपनी आपबीती

इस समय शुरू होगी शूटिंग 

अभिनेता-निर्देशक की मुलाकात उन खबरों के बीच हुई कि वह 'रामायण' में देवी सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसका निर्देशन नितेश करेंगे। अब देखना होगा केआरके की बात कितनी सच है। जानकारी के अनुसार ये फिल्म फिलहाल होल्ड है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'रामायण' की शूटिंग अब दिसंबर 2023 में शुरू होगी। वहीं रावण के किरदार के लिए 'केजीएफ' स्टार यश का नाम सामने आ रह है। अब देखना होगा कि नितेश तिवारी की 'रामायण' हिट होती है या नहीं या फिल्म ‘आदिपुरुष’ के जैसे फैंस को निराश कर देगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement