Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट बनीं नकली रानी, आज होगा एविक्शन!

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का पहला वीकेंड का वार है। सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं। वहीं पहले वीकेंड के वार में पूजा को नकली रानी का टाइटल मिला है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 24, 2023 23:36 IST
jiocinema- India TV Hindi
Image Source : JIOCINEMA Bigg Boss OTT 2

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का आज पहला वीकेंड का वार है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। आज पहले वीकेंड के वार में सलमान खान सभी से रूबरू हुए। वहीं इस वीकेंड का वार में कमीडियन मनीष पॉल की एंट्री हुई है। वहीं मनीष पॉल ने शो में एंट्री ली और सभी के साथ गेम खेला और एक दूसरे को टाइटल देने को कहा।

नितेश तिवारी की 'रामायण' में आलिया और रणबीर नहीं बनेंगे राम-सीता! इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss की एक्स एक्ट्रेस को आया प्रेग्नेंसी में रोना, वीडियो शेयर कर बताई वजह

इस दौरान अभिषेक ने महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट को नकली रानी का टाइटल दिया। वहीं सलमान खान के रूबरू होने से पहले बेबीका को लगता है कि जिया जानबूझकर जद के करीब जा रही है। बेबीका ने कहा कि वो अपना गेम स्ट्रॉन्ग करने की कोशिश कर रही है। वहीं इस दौरान अविनाश ने मनीषा रानी को बेवकूफ़ का टाइटल दिया। वहीं सलमान खान ने पूजा को खिलाड़ी और सायरस को अनाड़ी का टाइटल दिया। सलमान खान ने जद और मनीषा को सइयां मारे डंबल भौजी बिछाए कंबल का टाइटल दिया।

Salman Khan की 'टाइगर 3' का 'एवेंजर्स एंडगेम' से बड़ा कनेक्शन, जानते हैं आप?

Ileana D'cruz का प्रेग्नेंसी में बढ़ गया इतना वजन, फैंस को बताई अपनी आपबीती

मैं फुटेज की दीवानी हूं का टाइटल

इस गेम में फलक को 'कामचोरी मेरा नाम' टाइटल मिला। इस टाइटल को फलक ने सायरस को दिया। वहीं जद ने मी माईसेल्फ का टाइटल जिया को दिया। वहीं आलिया ने नौटंकी मेरा नाम' का टाइटल बेबीका को दिया। वहीं मनीषा रानी ने 'मैं झूठी मैं मक्कार' का टाइटल आकांक्षा को दिया। पलक ने 'ठगना मेरा काम' का टाइटल पूजा को दिया। वहीं पूजा ने 'मैं फुटेज की दीवानी हूं' का टाइटल मनीषा को दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement