A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बिग बॉस 17' का हिस्सा होंगी परिणीति-प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा, कंट्रोवर्सी से है एक्ट्रेस का पुराना नाता

'बिग बॉस 17' का हिस्सा होंगी परिणीति-प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा, कंट्रोवर्सी से है एक्ट्रेस का पुराना नाता

'बिग बॉस 17' में आ रही हैं मन्नारा चोपड़ा। मन्नारा, परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी फिल्में की हैं। यहां जानिए मन्नारा के बारे में सब कुछ।

Mannara Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बिग बाॅस 17 में आ रही हैं परिणीति-प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा

टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन को शुरू होने में बस चंद घंटे बाकी हैं। शो का आज यानी रविवार रात ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है। हर साल की तरह इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट करने जा रहे हैं। वहीं शो शुरू होने से पहले इसमें आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो चुका है। जिसमें प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की कजन सिस्टर मन्नारा चोपड़ा का नाम बी शामिल है जो ‘बिग बॉस 17’ शो में नजर आएंगी। तो आइए 'बिग बॉस 17' के शुरू होने से पहले एक नजर डाल लेते है मन्नारा चोपड़ा की शुरू से लेकर अब तक कि जर्नी पर।  मन्नारा चोपड़ा कौन हैं, क्या करती है? इन सब सवालों का जवाब आपको हमारे इस पैकेज में मिल जाएगा।

मन्नारा चोपड़ा प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की बुआ की बेटी हैं

मन्नारा चोपड़ा का असली नाम बार्बी हांडा है और वह प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की बुआ कामिनी चोपड़ा की बेटी हैं।मन्नारा और उनका परिवार अंबाला के रहने वाले हैं। उनकी मां एक जूलरी डिजाइनर हैं, जबकि पापा वकील हैं। प्रियंका चोपड़ा के पिता, मन्नारा की मां और परिणीति चोपड़ा के पापा भाई-बहन हैं। इस नाते मन्नारा, प्रियंका और परिणीति कजन हैं। मन्नारा ने इंडस्ट्री में आने से पहले अपना नाम बदल लिया था। 

ऐसे हुई मन्नारा चोपड़ा की फिल्मों में एंट्री

दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद मन्नारा चोपड़ा मुंबई आ गईं। यहां उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया और फिर एडवर्टाइजिंग करने लगीं। प्रियंका चोपड़ा के साथ किए एक हेयर ऑइल विज्ञापन के बाद मन्नारा चोपड़ा को फिल्मों में एंट्री मिल गई। अपनी चचेरी बहनों की तरह मन्नारा लगभग 13 सालों से शोबिज में हैं।  मन्नारा ने 2014 में फिल्म ‘जिद’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।इस फिल्म में मन्नारा ने कई सारे इंटीमेट सीन्स किए जिसको लेकर काफी चर्चा हुई। हालांकि फिल्म बुरी तरह पिट गई। इसके बाद मन्नारा 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'सीता' में नजर आई थीं।मन्नारा चोपड़ा भले ही बॉलीवुड में नहीं चलीं, लेकिन तेलुगू सिनेमा में उनका काफी नाम है, और कई हिट फिल्में दे चुकी हैं।

मन्नारा चोपड़ा किस कॉन्ट्रोवर्सी

बीते दिनों मन्नारा चोपड़ा तब कंट्रोवर्सी में आई जब एक इवेंट के दौरान एक फिल्म निर्माता ने उन्हें स्टेज पर किस कर लिया था। इस किस के बाद मन्नारा काफी सुर्खियों में आ गई थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने इस बारे में अपनी सफाई देते हुए ये कहा था कि उनके और फिल्म निर्माता के बीच ऐसी कुछ नहीं था। फिल्म निर्माता का किस करने को लेकर कोई गलत इंटेशन नहीं था। डायरेक्टर बस थोड़ा एक्ट्रेस की फिल्म को लेकर ओवर-एक्साइटेड हो गए थे, इसलिए ऐसा हो गया। बता दें कि मन्नारा चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मन्नारा चोपड़ा अकसर इंस्टा पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच छाई रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक तस्वीरें मौजूद है, जिसे देखकर आप कहेंगे कि वाकई मन्नारा चोपड़ा स्टाइल और लुक में मामले में अपनी बहन प्रियंका और परिणीति चोपड़ा से कुछ कम नहीं हैं। 

 

Salman Khan के शो में एंट्री करने वाले हैं ये दमदार सेलेब्स, देखिए 'बिग बॉस 17' के कंफर्म कंटेस्टेंट्स

भारत-पाक मैच देखने के दौरान ऐसी मग्न हुई उर्वशी रौतेला, चोरी हो गया उनका ये किमती सामान

पापा निक जोनस के कॉन्सर्ट में चियर करती दिखीं मालती, प्रियंका चोपड़ा की बेटी की क्यूटनेस पर दिल हारे फैंस

 

Latest Bollywood News