Friday, May 03, 2024
Advertisement

पापा निक जोनस के कॉन्सर्ट में चियर करती दिखीं मालती, प्रियंका चोपड़ा की बेटी की क्यूटनेस पर दिल हारे फैंस

प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में मालती के साथ जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में देखा गया था। इस दौरान की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें मालती पापा को गाते देख उन्हें चियरअप करती हुई दिखाई दे रही हैं। मालती के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 15, 2023 16:14 IST
Nick jonas- Priyanka chopra daughter malti- India TV Hindi
Image Source : DESIGN निक जोनस स्टेज पर कर रहे थे परफॉर्म, बेटी मालती पापा को कर रही थी चियर

बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काम के साथ-साथ अपनी बेटी मालती मैरी की परवरिश पर भी पूरा ध्यान देती हैं। वह अपने बिजी वर्किंग लाइफ के बीच बेटी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। अब हाल ही में देशी गर्ल अपनी लाडली संग पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में शामिल हुई थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस देसी गर्ल की लाडली पर जमकर प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

पापा के कॉन्सर्ट में मालती ने फैंस को किया वेव

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि प्रियंका चोपड़ा फ्लोरेसेंस गुलाबी मिनी ड्रेस पहने हुए मालती को गोद में लिए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान मालती व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं वीडियो में मालती अपनी मां को देखकर वहां मौजूद फैंस को हाथ हिलाकर हैलो बोलती हुई भी नजर आ रही हैं। इस दौरान मालती को हसंते हुए इवंट को एंजाॅय करते भी देखा जा सकता है। मालती की इस क्सूटनेस को देखकर फैंस उसपर अपना दिल हारते हुए नजर आ रहे हैं। 

पापा निक को चियर करती दिखीं मालती

वहीं इस वीडियो के अलावा निक जोनस के कॉन्सर्ट से मालती और प्रियंका का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निक जोनस के कॉन्सर्ट में प्रियंका बेटी मालती को गोद में लिए स्टेज के पास खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान निक स्टेज पर  परफॉर्म करते दिख रहे हैं। वहीं पापा को गाते देख उनकी बेटी मालती उन्हें चियरअप करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान मालती के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है। इस दौरान मालती को ताली बजाकर झूमते हुए भी देखा जा सकता है।जब निक जोनस मालती के करीब आते हैं तो वे उनके पीछे लगभग मंच पर आ जाती हैं। जिसके बाद निक उनका माथा पर किस करते हैं और प्रियंका उन्हें अपनी बाहों में ले लेती हैं।

निक जोनस ने फैमिली के साथ शेयर की तस्वीर

इसके अलावा निक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वे बेटी मालती को गोद में लिए दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी एक तस्वीर में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा है- 'काम के दिन अपनी फैमिली को लेकर आओ।'

 

क्या 141st IOC सेशन में पीएम मोदी की स्पीच सुनकर सो रही थीं आलिया भट्ट? वायरल हो रही है ये तस्वीर

Art Director Milan का हुआ निधन, साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने दी श्रद्धांजलि

Ind vs Pak मैच के दौरान अनुष्का शर्मा-अरिजीत सिंह ने की खूब मस्ती, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement