Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या 141st IOC सेशन में पीएम मोदी की स्पीच सुनकर सो रही थीं आलिया भट्ट? वायरल हो रही है ये तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के NMACC में अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) के 141वें सत्र का उद्घाटन किया। इस दौरान अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी समेत बॉलीवुड के कई अभिनेता भी समरोह में शामिल हुए, जिसकी एक इनसाइड तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 15, 2023 15:38 IST
Prime Minister Narendra Modi, Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : DESIGN NMACC में पीएम मोदी दे रहे थे स्पीच, इधर सो रही थी आलिया

मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) में इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (IOC) के 141वें सेशन का पीएम मोदी ने उद्घाटन किया। जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी भी शामिल हुए। इस दौरान दीपिका पादुकोण भी बॉसी लुक में नजर आईं। उन्होंने इस दौरान चेकर्ड पैंट सूट पहना था। 

NMACC इंवेट में शामिल हुए ये सेलेब्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अपने पति और रणबीर कपूर के साथ इस समारोह में शामिल हुईं। इस दौरान आलिया भट्ट ने ब्लू कलर का एंब्रॉयडरी सूट पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा और गोल्डन हील्स को पेयर किया। वहीं रणबीर कपूर इस दौरान ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आए। वहीं किंग खान शाहरुख खान भी सूट- बूट में इवेंट में शरीक होने पहुंचे थे। इन सेलेब्स की सेशन के बाद एनएमएसीसी के बाहर पोज देते हुए कई तस्वीरें भी सामने आई थी। लेकिन हाल ही में इस इवेंट की एक अंदर की तस्वीर भी सामने आई है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

पीएम मोदी के स्पीच के दौरान सोती दिखीं आलिया भट्ट

सामने आई इस तस्वीर में शाहरुख खान और दीपिका साथ में बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ पीछे वाली सीट पर बैठी देख रही हैं।हालांकि इस तस्वीर में फैंस का ध्यान आलिया पर जाकर टिक गया।फैंस के मुताबिक आलिया इस फोटो में सोती हुई नजर आ रही हैं। अब आलिया की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Alia Bhatt

Image Source : DESIGN
आलिया भट्ट हुई ट्रोल

एक यूजर ने आलिया को पीएम मोदी के स्पीच के दौरान सोते हुए देख ट्रोल करते हुए लिखा- 'आलिया इतनी बोर हो गई हैं कि पावर नैप लेते हुए दिख रही हैं। ‘ वहीं एक दूसरे यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा- 'आलिया को घर जाना है।’ वहीं एक यूजर ने आलिया का मजाक उड़ाते हुए लिखा है- 'आलिया सो ही गई।’ इसी तरह लगातार नेटिजेंस कमेंट कर आलिया को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि हो सकता है कि फोटो खिंचते वक्त आलिया की आंखे बंद हो गई हो, लेकिन फैंस ने उन्हें सोता हुआ समझ कर ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

 

Art Director Milan का हुआ निधन, साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने दी श्रद्धांजलि

Ind vs Pak मैच के दौरान अनुष्का शर्मा-अरिजीत सिंह ने की खूब मस्ती, वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम से गायब हुए एक्टर प्रभास, फैंस पूछ रहे हैं वजह!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement