A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया रोमांटिक डांस, देखिए वीडियो

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया रोमांटिक डांस, देखिए वीडियो

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Parineeti-Raghav Engagement

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से सगाई कर ली। चड्ढा ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में अभिनेत्री से सगाई की है। सगाई समारोह में दोनों के परिवारों के सदस्य और करीबी दोस्त और अन्य शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के सगाई समारोह में सुप्रीम कोर्ट के वकील और कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी और डेरेक ओब्रायन पत्नी के साथ पहुंचे। इनके अलावा समारोह में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सीएम केजरीवाल व उनकी पत्नी सुनीता, शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे और अन्य शामिल हुए थे। इसी बीच कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों डांस कर रहे हैं। 

Anupamaa: अनुपमा और मालती देवी के बीच हुईं नोक झोंक, फिर अधूरा रह जाएगा सपना!

वायरल तस्वीरों और वीडियों में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। पैंस भी दोनो की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। सगाई में सिंगर मीका सिंह ने अपनी परफॉर्मेंस दी। उनके गानो पर नए कपल थिरकते नजर आए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को हग और किस करते दिखाई दे रहे हैं। 

Shehnaaz Gill को नहीं हिना खान को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- Siddharth हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे

राघव और परिणीति के बीच डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब शुरू हुईं, जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया था। दोनों को अक्सर मुंबई और नई दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है। एयरपोर्ट से पिक-अप करने से लेकर रेस्तरां में साथ जाने तक, परिणीति और राघव को कई बार साथ देखा गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है। परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News