A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pasoori सिंगर ने सलमान तूर के साथ शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात!

Pasoori सिंगर ने सलमान तूर के साथ शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात!

Ali Sethi-Salman Toor: पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी ने सलमान तूर संग शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। खबरें आ रही थी कि शादी की रस्में गुपचुप तरीके से की गई है।

pasoori fame pakistani singer ali sethi secretly done gay marriage with salman toor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ali Sethi-Salman Toor

Ali Sethi-Salman Toor: Pasoori गाने से पाकिस्तान और इंडिया में नेम फेम कमाने वाले फेमस सिंगर अली सेठी अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। खबरें थीं कि उन्होंने सलमान तूर से न्यूयॉर्क में गुपचुप शादी कर ली, जिसके बाद अली सेठी-सलमान तूर की शादी की खबरें लाइमलाइट में आ गई। इस खबर से सबसे ज्यादा पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। अली-सलमान की शादी सोशल मीडिया पर हॉट टॉप बन चुका है। अब सिंगर ने सोशल मीडिया पर शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

अली सेठी ने तोड़ी चुप्पी
अली सेठी-सलमान तूर की शादी को लेकर कहा जा रहा था कि अली ने हाल ही में न्यूयॉर्क में गुपचुप तारीके से शादी कर ली है। इस खबर को जानने के बाद अली सेठी ने इस खबर को अफवाह बताया है। पाकिस्तान सिंगर अली सेठी ने सलमान तूर के साथ शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्लियर किया है कि उन्होंने शादी नहीं की है। उन्होंने लिखा, 'मैंने शादी नहीं की है, मुझे समझ नहीं आ रहा इस तरह की अफवाह किसने फैलाई है।'

Image Source : INSTAGRAMAli Sethi-Salman Toor

अली-सलमान की पहली मुलाकात
सलमान तूर पेशे से एक चित्रकार है और वह न्यूयॉर्क शहर में रहते हैं। अली और सलमान की पहली मुलाकात लाहौर के एचिसन कॉलेज में हुई थी और अब वे कई सालों से दोस्त हैं। अली सेठी उन कुछ पाकिस्तानी कलाकारों में से एक हैं जो समलैंगिक के रूप में लोगों के सामने आए। 

अली सेठी प्रोफेशनल लाइफ 
इस बीच, अली सेठी अपने सुपरहिट गाने 'पसूरी' से भारत में मशहूर हो गए। 2022 में रिलीज हुए इस गाने को भी सेठी ने ही लिखा था। अली सेठी के अन्य लोकप्रिय गानों में 'चांदनी रात', 'रंजिश ही सही' और 'उमरान लंगियां' शामिल हैं। अली अजीज सेठी सिंगर होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर, कंपोजर और ऑथर भी हैं। उनके गाने अपने मुल्क के साथ-साथ इंडिया में भी काफी फेमस हैं।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की चिता को आग देगी अक्षरा, अभिमन्यु का टूटेगा दिल

सारा अली खान ने खुद को बताया सबसे कंजूस, पैसे बचाने के लिए नहीं खरीदी सालों से कार

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म पर चला सनी का 'हथौड़ा'! पहले दिन की कमाई ने बढ़ाई धड़कन

 

Latest Bollywood News