A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pathaan Advance Booking: खत्म हुआ शाहरुख के फैन का इंतजार, 20 जनवरी से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

Pathaan Advance Booking: खत्म हुआ शाहरुख के फैन का इंतजार, 20 जनवरी से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

Pathaan Advance Booking: 'पठान' आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है और इसमें दीपिका पादुकोण व जॉन अब्राहम सहित देश के सबसे बड़े सितारे हैं।

Pathaan Advance Booking- India TV Hindi Image Source : IANS Pathaan Advance Booking

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान चार साल बाद अपनी आगामी स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'पठान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। दर्शक भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक को फिर से एक्शन में देखने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म की चारों ओर चर्चा और दर्शकों की चाहत को देखते हुए निर्माताओं ने रिलीज से 5 दिन पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग खोलने का फैसला किया है।

फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू होगी। प्रोडक्शन हाउस की रणनीति रिलीज से पहले 'पठान' के प्रचार को चरम बिंदु तक ले जाने की है।

वाइस डिस्ट्रीब्यूशन प्रेसिडेंट रोहन मल्होत्रा ने कहा : "पठान के लिए एडवांस बुकिंग भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू में सामान्य 2डी वर्जन के साथ-साथ हिंदी में आईमैक्स, 4डीएक्स, डी बॉक्स और आईसीई वर्जन जैसे प्रीमियम फॉर्मेट के लिए 20 जनवरी को खुलेगी।"

Sushant Singh Rajput के जन्मदिन से पहले उनके डॉग Fudge की हुई मौत, बहन प्रियंका ने शेयर किया पोस्ट

उन्होंने कहा, "वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म को रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित है, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक में प्रवेश कर रहे हैं।"

Aarya Season 3: सुष्मिता सेन ने शुरू की सुपरहिट वेबसीरीज की शूटिंग, जानिए कैसी होगी कहानी

'पठान' आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है और इसमें दीपिका पादुकोण व जॉन अब्राहम सहित देश के सबसे बड़े सितारे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

Dhinchak Pooja को इस लड़की ने दिया कड़ा मुकाबला, गाना सुनकर यूर्जस ने किया जमकर ट्रोल

Latest Bollywood News