Friday, July 12, 2024
Advertisement

Aarya Season 3: सुष्मिता सेन ने शुरू की सुपरहिट वेबसीरीज की शूटिंग, जानिए कैसी होगी कहानी

Aarya Season 3: सुष्मिता सेन और सिकंदर खेर ने अपनी सुपरहिट वेबसीरीज के साथ OTT पर वापसी करने वाले हैं। दोनों ने सीरीज के अगले सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: January 17, 2023 14:31 IST
Aarya Season 3- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Aarya Season 3

नई दिल्ली: दमदार एक्टर सिकंदर खेर, जिन्होंने स्ट्रीमिंग फिल्म 'मोनिका ओ माय डालिर्ंग' में अपने काम से दर्शकों का दिल जीत लिया था, अपने सुपरहिट ओटीटी शो 'आर्या' के सेट पर वापस आ गए हैं। इस सीरीज में पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने हाल ही में सीजन 3 की शूटिंग शुरू की है, अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि दौलत नाम का उनका किरदार जल्द ही पर्दे पर वापस आने वाला है।

उन्होंने शो के निर्देशक राम माधवानी और उनकी टीम का वह मधुर स्वागत नोट भी साझा किया। नोट में 'स्कारफेस' से अल पैचीनो के टोनी मोंटाना के बारे में जिक्र किया गया है, "आंखें, चिको, वे कभी झूठ नहीं बोलती।"

अभिनेता का कहना है, "जिस किरदार में मैंने काम किया है और जिसके साथ अब दो सीजन रह चुका हूं, उसे वापस पाकर अच्छा लग रहा है। राम, सुष्मिता और पूरी टीम के साथ फिर से काम करने का इंतजार है। मैंने जो कुछ पढ़ा है, उससे मुझे यकीन है कि इसमें बहुत कुछ है, दर्शकों के लिए।"

बॉलीवुड की असली ड्रामा क्वीन हैं विद्या बालन, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

Salman Khan ने बचाई बहन की टूटती शादी, 'लव जिहाद' पर बोलीं राखी सावंत

उन्होंने आगे कहा, "फिलहाल मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता क्योंकि हमने अभी शूटिंग शुरू की है, लेकिन हां शो के तीसरे सीजन में किरदार बहुत आगे बढ़ गया है! दौलत के वापस आने के लिए उत्साहित हूं।" क्राइम एक्शन थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का सीजन 3 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा।

Bigg Boss 16: सलमान खान और करण जौहर नहीं अब ये बॉलीवुड स्टार करेगा बिग बॉस को होस्ट, नाम सुनकर होंगे शॉक्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement