Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: सलमान खान और करण जौहर नहीं अब ये बॉलीवुड स्टार करेगा बिग बॉस को होस्ट, नाम सुनकर होंगे शॉक्ड

Bigg Boss 16 के फैन अब सलमान खान का गुस्सा और उनका मज़ेदार अंदाज अब मिस करने वाले हैं। क्योंकि अब शो के बचे हुए हिस्से में वीकेंड का वार पर सलमान खान होस्ट करते हुए नजर नहीं आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 17, 2023 12:27 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan

Bigg Boss 16 new host: मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का नाम लेते ही सबसे पहले लोगों को सलमान खान याद आ जाते हैं। क्योंकि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इस शो को सबसे लम्बे समय तक होस्ट किया और इसे इतनी ऊंचाइयों तक ले गए। लेकिन अब इस रियलिटी शो के दर्शकों को बड़ा झटका लगने वाला है, अब इस सीजन के बाकी हिस्से को सलमान खान नहीं बल्कि कोई और सम्हालने वाला है। अब तक लोग सलमान की जगह पर शो के ने होस्ट के तौर पर करण जौहर के नाम का कयास लगा रहे थे लेकिन अब जो नाम सामने आया है उसे सुनकर आपको मेकर्स के निर्णय पर गुस्सा आ सकता है।

फराह खान बनेंगी होस्ट 

बिग बॉस खबरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर फराह खान बिग बॉस की कमान सम्हालने वाली हैं और आने वाली वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की जगह फराह ही नजर आएंगी। अब खबरी की इस पोस्ट पर लोग मेकर्स के इस निर्णय को गलत बता रहे हैं। क्योंकि फराह के भाई साजिद खान भले ही घर से बेघर हो गए हैं। लेकिन अब इसका फायदा साजिद के दोस्तों को मिल सकता है।

'द कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को गाड़ी ने मारी टक्कर, शूटिंग सेट पर हुईं हादसे की शिकार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का झूठ पकड़ेगी सई देगी 72 घंटे की मोहलत, विनायक को लेकर घर से भागेगी पाखी

क्यों छोड़ा सलमान ने शो 

वहीं सलमान खान के फैन भी उनके शो छोड़ने से नाराज हैं। लेकिन आपको बता दें कि सलमान ने शो को इसलिए छोड़ा है क्योंकि उनका कॉन्ट्रेक्ट ख़त्म हो चुका है। इसकी वजह यह है कि इस सीजन को 4 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया है। इस सीजन की सफलता को देखते हुए 12 जनवरी से बढ़ाकर फिनाले अब 12 फरवरी को आयोजित किया जाना है। इस फिनाले को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

Salman Khan ने बचाई बहन की टूटती शादी, 'लव जिहाद' पर बोलीं राखी सावंत

Anupamaa: शाह परिवार में आई मुसीबतों के लिए अनुपमा को कोसेगी बा, माया की एंट्री से कपाड़िया परिवार में आएगा भूचाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement