Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'द कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को गाड़ी ने मारी टक्कर, शूटिंग सेट पर हुईं हादसे की शिकार

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'The Vaccine War' की कहानी भारत में कोरोना वायरस वैक्सीन पर आधारित है। बीते दिनों फिल्ममेकर ने शूटिंग सेट से एक वीडियो भी शेयर किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 17, 2023 6:46 IST
pallavi joshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PALLAVIJOSHIOFFICIAL pallavi joshi

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'The Vaccine War' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस पल्लवी जोशी अहम किरदार निभा रही हैं। इससे पहले पल्लवी जोशी ने पॉपुलर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में राधिका मेनन का किरदार निभाया था। पल्लवी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं, जहां शूटिंग के दौरान वो घायल हो गईं, जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चला। जानकारी के मुताबिक, पल्लवी जोशी फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं और इसी दौरान सेट पर एक वाहन से उन्हें टक्कर लगी और वो घायल हो गईं।

यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा के बेटे ने इस शख्स को सिखाया सबक, अभिमन्यु के दिल में बजेगी गिटार

टक्कर लगने के बाद भी पल्लवी जोशी ने अपना शॉट पूरा किया और इसके बाद वह इलाज के लिए गईं, फिलहाल वह ठीक हैं। फिल्म 'The Vaccine War' का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं जिसमें अनुपम खेर, नाना पाटेकर समेत कई सारे अन्य दिग्गज एक्टर्स प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बीते साल रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद दर्शकों को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की थी। करीब 20 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था।

Shilpa Shinde Comeback: अंगूरी भाभी की हो रही है फिर से वापसी, लोटपोट होने के लिए हो जाइए तैयार

पल्लवी जोशी की बात करें तो उन्हें हमेशा से ही उनके स्ट्रॉन्ग किरदारों की वजह से जाना जाता रहा है। 'द कश्मीर फाइल्स' में पल्लवी जोशी का किरदार भले ही नेगेटिव था लेकिन, उन्होंने अपनी अदाकारी से इस किरदार के लिए खूब सुर्खियां बटोरी हैं। पल्लवी जोशी टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि वह ज्यादातर सपोर्टिंग किरदार निभाती ही दिखी हैं। फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' 15 अगस्त 2023 यानी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 11 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shweta Tiwari ने Besharam Rang गाने पर किए एनर्जेटिक मूव्स, नए अंदाज में दिखाया स्वैग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement