Friday, March 29, 2024
Advertisement

Shweta Tiwari ने Besharam Rang गाने पर किए एनर्जेटिक मूव्स, नए अंदाज में दिखाया स्वैग

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल में 'पठान' के पहले गाने Besharam Rang पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 16, 2023 21:37 IST
Shweta Tiwari dance on Besharam Rang- India TV Hindi
Image Source : SHWETA TIWARI Shweta Tiwari

टीवी की दुनिया की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी बोल्ड फोटोशूट की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। फिलहाल, उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है और इसी के साथ वो Besharam Rang गाने के ट्रेंड में शामिल हो गई हैं। जी हां, उन्होंने इस सॉन्ग पर अपना स्वैग दिखाया तो पब्लिक उन्हें देखती ही रह गई। कई लोगों ने तो उनके फिटनेस की खूब तारीफ की है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ भी आए दिन वीडियो बना कर शेयर करती रहती हैं। 

 एक्ट्रेस की फिटनेस का कोई मुकाबला नहीं-

एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के गाने Besharam Rang पर डांस करती नजर आ रही हैं।  टीवी शो 'कसौटी ज‍िंदगी की' (Kasuti Zindagi ki) की 'प्रेरणा' बनकर दिलों पर राज करने वाली श्वेता त‍िवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने खुद को काफी फिट रखा है। वह ग्लैमरस फोटोशूट और वीडियो से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं फैशन और स्टाइल और फिटनेस के मामले में भी श्वेता का कोई मुकाबला नहीं है। 

एनर्जेटिक मूव्स देख रह जाएंगे दंग-
अब श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह Besharam Rang सॉन्ग पर थ‍िरकती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वाइट कलर के बाथरोब में श्वेता काफी कूल दिख रही हैं। वीडियो में वह पीले रंग के पैंट-सूट में 'बॉस लेडी' अंदाज में ट्रांज‍िशन करती नजर आई। नर्जेटिक मूव्स आप भी वीडियो देखते रह जाएंगे।

मजेदार कैप्‍शन जीत लोगा दिल-
वीडियो को शेयर करते हुए श्‍वेता ने मजेदार कैप्‍शन दिया है। उन्होंने लिखा, 'जब वो मुझसे 1000 बार पूछते हैं कि आपको तैयार होने में क‍ितना टाइम लगेगा, मैं कुछ ऐसे तैयार हो जाती हूं।  श्वेता तिवारी ने पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है, वह इन दिनों टीवी शो 'अपराजिता' में लीड रोल में नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

'पठान' के साथ थियेटर में रणबीर कपूर के फैंस को मिलेगा जबरदस्त सरप्राइज!

Anupamaa: तोशु और किंजल की जिंदगी में मचेगा तहलका, छोटी अनु की असली मां की हुई एंट्री!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एक मैसेज से बदलेगी सई जिंदगी, क्या विराट निकल पाएगा मुसीबत के दलदल से?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement