Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'पठान' के साथ थियेटर में रणबीर कपूर के फैंस को मिलेगा जबरदस्त सरप्राइज!

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के ट्रेलर को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा फिल्म का ट्रेलर सिनमाघरों में रिलीज होगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 16, 2023 21:01 IST
Tu Jhoothi Main Makkaar will be seen in theaters with srk film pathaan - India TV Hindi
Image Source : TU JHOOTHI MAIN MAKKAAR Tu Jhoothi Main Makkaar

लव रंजन जो आज के समय में प्यार और रिश्तों पर अपने अलग तरह के टेक के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हमें 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। बहुत जल्द उनकी अगली रोमांटिक-कॉमेडी, रणबीर-श्रद्धा स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' बड़े पर्दे पर आ रही है। फैंस काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की टाइटल का खुलासा हुआ था, वहीं अब ट्रेलर को लेकर एक अपडेट सामने आया है, जिसे सुन फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सूत्रों की माने तो बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर जल्द ही लॉन्च होने वाला है। खबर है कि इस ट्रेलर को वाईआरएफ द्वारा फिल्म 'पठान' के साथ अटैच किया जाएगा, जो दोनों फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन देख रहे हैं। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर एक नए पोस्टर के साथ खबर शेयर की है।

बता दें कि ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। ये फिल्म निर्माता बोनी कपूर का एक्टिंग डेब्यू भी होने वाला है। 

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया हैं। वहीं टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें 'एनिमल' शामिल है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार रश्मिका मंदाना नजर आएगी। वहीं, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो जल्द रुखसाना कौसर की बायोपिक में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: तोशु और किंजल की जिंदगी में मचेगा तहलका, छोटी अनु की असली मां की हुई एंट्री!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एक मैसेज से बदलेगी सई जिंदगी, क्या विराट निकल पाएगा मुसीबत के दलदल से?

फराह खान ने किया साजिद-अब्दु का स्वैग से स्वागत, साथ में मौज मस्ती करते नजर आए

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement