Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एक मैसेज से बदलेगी सई जिंदगी, क्या विराट निकल पाएगा मुसीबत के दलदल से?

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। एक मैसेज से विराट की खुलेगी पोल, सई को मिलेगी खुशियों की वजह।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 16, 2023 19:15 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 january 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीवी का फेमस सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' काफी कुछ नया हो रहा है। कभी प्यार तो कभी नफरत देखने को मिल रही है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' एक नया ट्विस्ट आने वाला है। स्टार प्लस का हिट टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिस वजह से इस सीरियल की कहानी ने दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सई अपने खोए हुए बेटे विनायक की तलाश में लगी हुई है, लेकिन विराट ऐसा होने नहीं दे रहा है। बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि विराट हर मुमकिन कोशिश कर रहा है कि सई विनायक से दूर रहे, लेकिन सई की किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई, विनायक की तलाश में आगे तक पहुंच जाएगी। 

सई अपने बच्चे विनू के लिए भगवान से प्रार्थना करती है कि अचानक विराट के फोन पर एक फूल गिर जाता है और एक मैसेज खुल जाता है। सई उस मैसेज को पढ़ाती है। जिसके बाद सई ने विराट को चेतावनी दी कि पर सई को इस मामले में थोड़ा विराट पर संदेह है। वह विराट से सावधान रहने के लिए कहती है और विश्वास दिलाती है कि उसने अभी भी सई से कुछ रहस्य रखा हुआ है।

सई संदेश पढ़कर चौंक जाती है और विराट पर शक करती है। वह बोलती है कि विराट उससे कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा है और निष्कर्ष निकालती है कि आनंदी को भी इसके बारे में पता है। वह विराट को देखती है और फिर सच्चाई का पता लगाने के लिए जगताप की मदद लेने का फैसला करती है। इस बीच विराट ने करिश्मा की मदद करने और उसे घर में रखने के लिए सई के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

सई, करिश्मा को भावनात्मक समर्थन प्रदान करती है जबकि विराट, सई को विनू के लिए पुण्यतिथि पूजा नहीं करने और उसे आगे बढ़ने के लिए कहता है। वह सच्चाई का पता लगाने की ठान लेती है और जगताप से मिलती है। सई को पता चलता है कि विनू जीवित है और विराट इसके बारे में जानता है।

विराट अपने घर पहुंचता है और पाखी उसे भिड़ जाती है। जब वह उससे पूछताछ कर रहा था तो वह अपने कपड़े निकाल रही थी। वह बोलती है कि वह उनके साथ नहीं रहना चाहती है। वह याद दिलाती है कि पहले वह अपने सारे राज उसके साथ शेयर करता था। पाखी उसे पूछती है की क्या कारण है जिसके कारण वह सई से मिला और उसे गले लगा रहा था। बाद में विराट कहता है कि वह सब कुछ पाखी के लिए ही कर रहा है।

अपकमिंग एपिसोड में सई विराट से सवाल करती नजर आएगी।

ये भी पढ़ें-

फराह खान ने किया साजिद-अब्दु का स्वैग से स्वागत, साथ में मौज मस्ती करते नजर आए

फैंस पर क्यों भड़की एक्ट्रेस, खत्म हुआ राखी की शादी का तमाशा! आदिल ने कही ये बात...

Pathaan के गाने पर Monalisa ने किया जबरदस्त डांस, कातिल मूव्स देख इंटरनेट पर मच गया बवाल!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement