Friday, April 26, 2024
Advertisement

फराह खान ने किया साजिद-अब्दु का स्वैग से स्वागत, साथ में मौज मस्ती करते नजर आए

बिग-बॉस के घर से बाहर आने के बाद से अब्दु रोजिक सोशल मीडिया पर छा गए है। साजिद-अब्दु का फराह खान ने स्पेशल अंदाज में वेलकम किया, पार्टी करते नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 16, 2023 18:26 IST
farah khan reunites with abdu rozik sajid khan- India TV Hindi
Image Source : FARAH KHAN Farah khan

बिग-बॉस के घरवालों ने आंसुओं के साथ अब्दु रोजिक और साजिद खान को अलविदा कहा। साजिद-अब्दु के फैंस को भी इस बात का बहुत दुख हुआ है, लेकिन फैंस को साजिद-अब्दु ने बिग-बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में अब्दु रोजिक को कुछ सेलिब्रिटी के साथ स्पॉट किया गया है। 

पार्टी करते आए नजर-

'बिग बॉस 16' से अब्दु रोजिक और साजिद खान दोनों ही अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से बाहर आ गए हैं। इस शो से बाहर आने के बाद फैंस अब्दु पर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं अब साजिद खान की बहन फराह खान ने भी उनपर खूब प्यार बरसाया है। उन्होंने कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो भाई साजिद खान और अब्दू रोजिक के साथ बर्गर पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं।

फराह ने कैप्शन लिख जताया प्यार-
फराह ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बिग बॉस के इस सीजन के मेरे दोनों फेवरेट, कभी-कभी बस दिल जीतना भी बेहतर होता है।' फराह के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्तों ने भी खूब प्यार बरसाया है, इसमें मलाइका अरोड़ा, सीमा सजदेह, भावना पांडे जैसी कई सिलेब्रिटीज शामिल हैं। सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने भी फेवरेट लिखकर हार्ट इमोजी बनाई है। फैंस भी अब्दू और साजिद को उनके फ्यूचर के लिए गुड विशेज दे रहे हैं।

अब्दू की मेहमान नवाजी-
अब्दू के सामने टेबल पर उनके सबसे फेवरेट बुर्गीर यानी बर्गर और फ्रेंच फ्राइज भी रखे हैं। बिग बॉस के घर में अब्दू कई बार बुर्गीर खाने की बात करते दिखे थे। ऐसे में फराह खान ने नन्हे अब्दू की खूब मेहमान नवाजी की और उन्हें उनके फेवरेट बर्गर खिलाए। 

भाई-बहन का प्यार- 
फराह कुछ दिनों पहले बिग बॉस 16 के फैमिली वीक में नजर आई थीं। शो में जाकर उन्होंने कहा था कि उन्हें 3 भाई और मिल गए हैं, जिसका मतलब अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे से था।

ये भी पढ़ें-

फैंस पर क्यों भड़की एक्ट्रेस, खत्म हुआ राखी की शादी का तमाशा! आदिल ने कही ये बात...

Pathaan के गाने पर Monalisa ने किया जबरदस्त डांस, कातिल मूव्स देख इंटरनेट पर मच गया बवाल!

छोटा शकील की रिश्तेदार बनी एक्ट्रेस, मुमताज बन बटोर रही सुर्खियां

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement