Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pathaan के गाने पर Monalisa ने किया जबरदस्त डांस, कातिल मूव्स देख इंटरनेट पर मच गया बवाल!

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं। मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 16, 2023 16:56 IST
monalisa dance on deepika padukone and shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : ASLIMONALISA Monalisa

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'पठान' के Besharam Rang गाने का नशा लोगों के दिमाग में चढ़ गया है। शिल्पा राव की आवाज में Besharam Rang फुल पार्टी सॉन्ग है, जिसे लोगो काफी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म 'पठान' का गाना Besharam Rang काफी चर्चा मे हैं। इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर शाहरुख खान ने मस्त मोला डांस किया है। फैंस रोज गाने से जुडी वीडियो बनाते नजर आते रहते हैं। डांस करने से लेकर हिट ट्रैक तक इसके अलग-अलग वर्जन देखने को मिल चुके हैं। 

फिल्म 'पठान' की एडवांस बुकिंग छप्परफाड़ हो रही है। इस बीच अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी किंग खान का जलवा दिखाई दे रहा है। अब भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के Besharam Rang गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं। फैंस वीडियो देख भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को लेडी पठान बोल रहे हैं। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' के रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, उसके बाद से ही लोगों में इसे लेकर बज बना हुआ है। हालांकि ये बज सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों तक में है। 

ऐसे में उन्होंने इस गाने पर डांस कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। उनकी कातिल अदाएं दिखाई है। मोनालिसा गाने पर एक से बढ़कर एक किलर मूव्स करते दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इन कपड़ों में उन्होंने एक शानदार बैली डांस किया और पठान का सिग्नेचर स्टेप भी कॉपी किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, मैं बहुत बेसब्री से पठान का इंतजार कर रही हूं, मैं अपने जज्बात कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं...मुझे फिल्म का गाना, फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया है। पठान फीवर...!

ये भी पढ़ें-

छोटा शकील की रिश्तेदार बनी एक्ट्रेस, मुमताज बन बटोर रही सुर्खियां

Rakhi Sawant ने आदिल खान के साथ बेडरूम से शेयर किया वीडियो, KISS करते देख भड़के यूजर्स

Urvashi Rautela ने सबके सामने छुए इस शख्स के पैर, तस्वीरें देख आप भी करेंगे तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement