Friday, April 19, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela ने ऋषभ भाई को छोड़ दिया क्या? सबके सामने छुए इस शख्स के पैर

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 17, 2023 18:22 IST
Urvashi Rautela instagram- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM Urvashi Rautela

Chiranjeevi With Urvashi Rautela: मेगास्टार चिरंजीवी आने वाली फिल्म 'वॉल्टेयर वीरैय्या' को लेकर चर्चा में है। बता दें इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ उर्वशी रौतेला भी नजर आने वाली हैं। दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकीं उर्वशी रौतेला अब मेगास्टार की फिल्म के एक खास गाने पर डांस कर रही हैं। हाल ही में उर्वशी ने इंस्टग्राम में कई तस्वीरें शेयर की है, जो अब तेजी से वायरल हो रही है। हाल ही में उर्वशी रौतेला विशाखापट्नम में आयोजित वाल्टेयर वीरय्या मेगा मास पार्टी में पहुंची थीं। वहीं भीड ने उर्वशी रौतेला के स्टेज पर चढ़ते ही ऋषभ पंत-ऋषभ पंत चिल्लाना शुरू कर दिया था।

Nepal Plane Crash: नेपाल विमान हादसे से पहले Air Hostess ने प्लेन के अंदर से बनाया था Tiktok, देखिए वीडियो

बता दें उर्वशी रौतेला ने कई फोटो शेयर की है, जिसमें वह मेगास्टार चिरंजीवी के पैर छूते नजर आ रही हैं। उर्वशी ने जो फोटो शेयर किया है उसमें कैप्शन लिखा है- मेगास्टार चिरंजीवी#Blessed #WaltairVeerayya ने बड़ा पोंगल-संक्रांति फेस्टिवल सीजन जीता"। तस्वीरों पर कमेंट करते हुए नेटिज़न्स ने भी अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया, "ऐसी संस्कारी लड़की, सीनियर्स के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है"। एक अन्य ने लिखा, "युवा पीढ़ी के अभिनेताओं में इस तरह की चीजें देखना कम है, यह प्यारी है"। बता दें फैंस फोटो देखने के बाद उर्वशी रौतेला की काफी तरीफ कर रहे हैं।

Nepal Plane Crash: विमान दुर्घटना में हुई इस फेमस सिंगर की भी मौत, पीएम ने जताया दुख

चिरंजीवी और श्रुति हासन  स्टारर तेलुगु फिल्म 'वाल्टेर वीराया' को बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त शुरूआत मिली है। फिल्म ने पहले दिन यानी 13 जनवरी को लगभग 29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। बता दें वाल्टेर वीराया को बॉबी कोली ने डायरेक्ट किया है और इसमें चिरंजीवी और श्रुति हासन के अलावा रवि तेजा, कैथरीन टेरेसा, राजेन्द्र प्रसाद, प्रकाश राज बॉबी सिम्हा, नसर, सत्यराज और वेनेला किशोर जैसे स्टार्स की भी अहम भूमिका है। उर्वशी 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं। उसके बाद एक्ट्रेस 'मिशेल मोरोन' में भी नजर आने वाली है। वह दिल है ग्रे फिल्म’ और विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में भी नजर आएंगी, जो द मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement