Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फैंस पर क्यों भड़की एक्ट्रेस, खत्म हुआ राखी की शादी का तमाशा! आदिल ने कही ये बात...

बिग बॉस फेम राखी सावंत ने बीते दिन आदिल खान के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। हालांकि, आदिल ने इस शादी पर एक नया खुलासा किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 16, 2023 17:49 IST
Rakhi Sawant Adil khan marriage- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT ADIL KHAN Rakhi Sawant Adil khan

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जिंदगी में बहुत ड्रामा हो रहा है। ये ड्रामा उनकी शादी को लेकर हो रहा है और इस रिश्ते को आदिल ने मनाने से इनकार कर दिया है। इस बात से राखी सावंत टूट सी गई हैं। एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने भी कभी रोना-धोना किया है। अब ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत पैपराजी के सामने फैंस पर भी गुस्सा करते नजर आई। Rakhi Sawant ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ निकाह किया है, लेकिन उसके बाद राखी मीडिया के सामने कई बार रोते हुए दिखाई दीं। अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें राखी का एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने लगा तो राखी ने उसे बोला कि वो शादी शुदा है पहले की बात अलग थी। 

राखी सावंत की शादी पर मचे बवाल और तमाशे पर फुल स्टॉप लगाते हुए आदिल खान दुर्रानी ने एक पोस्ट शेयर किया है। आदिल ने फाइनली अपने इस निकाह को कुबूल कर लिया है और साथ ही अपनी पाप्पुड़ी यानी राखी के लिए एक मैसेज भी लिखा है। आदिल ने शादी पर हो रहे बवाल को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। आखिरकार इस ड्रामे पर फुल स्टॉप लग गया है। 

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर राखी सावंत के कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं, जहां वो रोती बिलखती दिखाई दे रही थी। जब से राखी और आदिल के निकाह की तस्वीरें मीडिया में आई थीं, तभी से इस बात पर सस्पेंस बना हुआ था कि आखिर राखी और आदिल की शादी हुई है या नहीं। क्योंकि राखी ने तो अपने इंस्टाग्राम पर ऑफऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया था, लेकिन आदिल अब भी कुछ कहने से बच रहे थे। अब वो सस्पेंस भी खत्म हो गया है। आदिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर निकाह को कुबूल कर लिकर लिया है।

Rakhi Sawant husband adil khan accept marriage

Image Source : RAKHI SAWANT
Rakhi Sawant

आदिल के इस पोस्ट पर राखी सावंत ने भी तुरंत रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा- शुक्रिया जान, बहुत सारा प्यार। वहीं कई सेलेब्स ने भी अपना प्यार जताया और न्यूली वेड कपल को ढेर सारी बधाई दी। राखी और आदिल को फैंस ने भी शादी की खूब बधाई दी। 

ये भी पढ़ें-

Pathaan के गाने पर Monalisa ने किया जबरदस्त डांस, कातिल मूव्स देख इंटरनेट पर मच गया बवाल!

छोटा शकील की रिश्तेदार बनी एक्ट्रेस, मुमताज बन बटोर रही सुर्खियां

Rakhi Sawant ने आदिल खान के साथ बेडरूम से शेयर किया वीडियो, KISS करते देख भड़के यूजर्स

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement