Friday, April 19, 2024
Advertisement

Shilpa Shinde Comeback: अंगूरी भाभी की हो रही है फिर से वापसी, लोटपोट होने के लिए हो जाइए तैयार

'भाबीजी घर पर हैं' की आपकी चहेती टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि वो जल्द ही एक शो में नजर आने वाली हैं। इस शो को लेकर वो काफी खुश भी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 17, 2023 6:09 IST
Shilpa Shinde Comeback Bhabi Ji Ghar Par Hai- India TV Hindi
Image Source : SHILPA SHINDE COMEBACK Shilpa Shinde Comeback

टीवी की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे लंबे समय के बाद टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस Shilpa Shinde टीवी जगत का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में ऐसे कई रोल किए हैं, जिसकी वजह से वो चर्चा में आईं। एक फिर से टीवी की दुनिया में वापसी करने को तैयार हैं। 'भाबीजी घर पर हैं' में तो अंगूरी भाभी का रोल लोगों के दिलों में आज तक बसा हुआ है, लेकिन कुछ विवादों के कारण एक्ट्रेस ने ये शो बीच में ही छोड़ दिया था। अगर आप भी अंगूरी भाभी की एक्टिंग के दीवाने हैं तो आपको लिए एक बड़ी खुशखबरी है। 

शिल्पा शिंदे एक बार फिर से टीवी की दुनिया में नजर आने वाली हैं। सात साल बाद एक बार फिर से लोगों को हंसाने के लिए तैयार है। शिल्पा शिंदे नए रूप में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। वह एक ऐसी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभायेंगी जिसका दिल बिल्कुल साफ है, लेकिन दिमाग थोड़ा चालाक है। शिल्पा इस बार जोखिम उठाते नजर आने वाली है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शिंदे जल्द ही सब टीवी के शो 'मैडम सर' (Maddam Sir) में धांसू रोल में दिखने वाली हैं। 

शिल्पा शिंदे ने बताया कि वो काफी खुश हैं कि उन्हें एक बार फिर से लोगों का मनोरंजन करने का मौका मिल रहा है। शिल्पा शिंदे ने टेलीविजन पर अपनी वापसी के बारे में बताते हुए कहा की पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाली हैं। ऐसा पहली बार होगा कि जब शिल्पा पुलिसवाले के रोल में नजर आने वाली हैं। शिल्पा शिंदे का इस सीरियल में नाम होने वाला है एसीपी 'नैना माथुर।' 

शिल्पा शिंदे का कहना है कि उनका रोल कमाल का है और वो इस बार अलग अंदाज में लोगों को हंसाने वाली हैं। उन्होंने शो 'मैडम सर' (Maddam Sir) की टीम का आभार जताया और कहा कि वो इसका हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। शिल्पा ने कहा कि एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना हमेशा मेरी बकेट लिस्ट में रहा है! 

ये भी पढ़ें-

Shweta Tiwari ने Besharam Rang गाने पर किए एनर्जेटिक मूव्स, नए अंदाज में दिखाया स्वैग

'पठान' के साथ थियेटर में रणबीर कपूर के फैंस को मिलेगा जबरदस्त सरप्राइज!

Anupamaa: तोशु और किंजल की जिंदगी में मचेगा तहलका, छोटी अनु की असली मां की हुई एंट्री!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement