Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का झूठ पकड़ेगी सई देगी 72 घंटे की मोहलत, विनायक को लेकर घर से भागेगी पाखी

'गुम है किसी के प्यार में' के दर्शकों को इस हफ्ते खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है। विराट अपने बेटे वीनू के जिस सच को सई से छिपा रहा था आखिरकार वो सामने आ ही जाएगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 17, 2023 8:09 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAIRATOFFICIAL.01 Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस का हिट टीवी सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं फिर चाहे वो पत्रलेखा यानी ऐश्वर्या शर्मा का किरदार हो या फिर सई जोशी यानी Ayesha Singh का किरदार। सीरियल में इन दिनों सभी की जिंदगी में भूचाल आया हुआ है, एक तरफ जहां सई अब करिश्मा की मदद कर रही है और उसका घर बचाना चाहती है तो वहीं दूसरी तरफ काकू, करिश्मा और मोहित का तलाक करवाना चाहती है। अपकमिंग एपिसोड्स में दर्शकों को फुलऑन ड्रामा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 'द कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को गाड़ी ने मारी टक्कर, शूटिंग सेट पर हुईं हादसे की शिकार

सई अपने बेटे विनायक को ढूंढने के लिए जगताप की मदद ले रही है और जगताप भी सई की पूरी मदद कर रहा है लेकिन अब तक उसे विनायक के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। सई का अपना घर भले ही टूट चुका है लेकिन वो मोहित और करिश्मा का घर नहीं टूटते देखना चाहती है जिसके लिए वह विराट की मदद लेती है और विराट, मोहित को लेकर सई के पास आता है जहां करिश्मा को देख वह भड़क उठता है। सई समझाते हुए मोहित को बताती है कि करिश्मा के पेट में उसका ही बच्चा था और अब ऐसे समय में दोनों को साथ होना चाहिए। आखिर में मोहित और करिश्मा साथ हो जाते हैं। ये सब देखकर विराट को अपना किया हुआ याद आने लगता है और वो सई से माफी मांगता हैऔर सई को समझाने लगता है। सई बताती है कि वह अपने बेटे को हर पल याद करती है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा के बेटे ने इस शख्स को सिखाया सबक, अभिमन्यु के दिल में बजेगी गिटार

सई को पता चलेगा वीनू का सच

विराट और मोहित घर वापस आते हैं जहां काकू उन पर गुस्साने लगती है। काकू साफ बोल देती है कि करिश्मा को इस घर में कोई वापस नहीं लाएगा। जिस पर मोहित बोल देता है कि वो फैसला खुद लेगा क्योंकि शादी उसने की है। चव्हाण परिवार में इस वक्त अगर कोई सबसे ज्यादा परेशान है तो वो विराट है। कहा जाता है कि 'सच किसी के छिपाने से नहीं छिपता' ऐसा ही कुछ आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलने वाला है जिससे विराट और पत्रलेखा की जिंदगी हिल जाएगी। सई को वीनू का सच पता चल जाएगा और वह विराट को सिर्फ 72 घंटे देगी और कहेगी कि वो अपने घर जाकर बताए कि वीनू उसका बेटा है और वो अपने बेटे को घर से लेकर जाएगी। इतने में विराट की मां की एंट्री होगी जो बताएंगी कि वीनू और पत्रलेखा घर से कहीं चले गए हैं। एक बात तो पक्की है कि अब मेकर्स ने ऐसी स्क्रिप्ट तैयार कर ली है जो दर्शकों को पलकें भी नहीं झपकाने देगी। 

Shilpa Shinde Comeback: अंगूरी भाभी की हो रही है फिर से वापसी, लोटपोट होने के लिए हो जाइए तैयार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement