A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pathaan: मन्नत के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, Shah Rukh Khan ने किया ये खास काम, देखिए वीडियो

Pathaan: मन्नत के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़, Shah Rukh Khan ने किया ये खास काम, देखिए वीडियो

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इस दौरान खुब कमाई कर रही है। इसी बीच शाहरुख खान रविवार को अपने घर के मन्नत के बाहर आकर अपने फैंस से मिले, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' सिनेमाघरों में कमाल कर रही है। फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस में तेज रफ्तार से बिजनेस कर रही है। इसी बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काफी संख्या में फैंस मन्नत के बाहर शाहरुख की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे है। शाहरुख खान इस बार भी अपने पैंस को निराश नहीं किए। 

Pathaan Crosses 400 Crore: 'पठान' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद Shah Rukh Khan ने बनाया यहां जाने का प्लान, जानिए कौन सी है ये जगह?

ऐसा कहा जाना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान ने रविवार को अपने घर मन्नत से बाहर आकर अपने फैंस का संडे बना दिया। शाहरुख खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। संडे को शाहरुख खान ने मन्नत की बालकनी में आकर फैंस का धन्यवाद किया। इस दौरान किंग खान ने कई पोज दिए। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा रोज ऊठो 100 करोड़ कमाओ सो जाओ। वही एक ने कहा जलवा है सर। एक ने कहा किंग। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Rakhi Sawant मां की अंतिम यात्रा में बिलखती दिखीं, कहा- मां आज दर्द से आजाद हो गई, देखिए वीडियो

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का दूनिया भर के साथ-साथ भारत में भी डंका बज रहा है। बता दें फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हाल ही में नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि पठान ने 4 दिनों में 400 करोड़ का आकड़ा पार कर दिया है। पठान ने चौथे दिन भी शानदार कमाई की। पहले ही दिन पठान ने भारत में 57 करोड़ का बिजनेस किया था। पठान ने बड़ी फिल्म जैसे केजीएफ-2, बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है।

Latest Bollywood News