Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Pathaan Crosses 400 Crore: 'पठान' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद Shah Rukh Khan ने बनाया यहां जाने का प्लान, जानिए कौन सी है ये जगह?

Pathaan Crosses 400 Crore: फिल्म 'पठान' ने 400 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। बता दें शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर लाभ हुआ है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 29, 2023 18:18 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' दूनिया भर के साथ-साथ भारत में भी अपना डंका बजवा रही है। बता दें फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हाल ही में नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि पठान ने 4 दिनों में 400 करोड़ का आकड़ा पार कर दिया है। पठान ने चौथे दिन भी शानदार कमाई की। छुट्टी का लाभ पठान को मिला है। 

twitter

Image Source : TWITTER
Shah Rukh Khan

Rakhi Sawant मां की अंतिम यात्रा में बिलखती दिखीं, कहा- मां आज दर्द से आजाद हो गई, देखिए वीडियो

 पहली बार किंग खान ने अपनी रिकॉर्ड तोड़ कमाई पर अपना रिएक्शन दिया है। आस्क एसआरके सेशन के दौरान शाहरुख खान से एक फैन ने कहा- पठान का रिकोर्ड देखने के बाद आपको कैसा लग रहा है? इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा, 'हा हा लगता है कि अब गांव वापस चला जाऊं।' शाहरुख खान अब ये जवाब तेजी से वायरल हो रहा है।  

आलिया के fanpage ने शेयर की Alia और Raha की फोटो! देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

भगवा रंग की बिकनी को लेकर विवादों में फंसी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' ने हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। बता दें पहले ही दिन पठान ने भारत में 57 करोड़ का बिजनेस किया था। पठान ने बड़ी फिल्म जैसे केजीएफ-2, बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement