A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पठान' ने चीन में बिना रिलीज हुए कमाए 10 करोड़ डॉलर, अब तक किसी हिंदी फिल्म ने नहीं किया ऐसा कारनामा

'पठान' ने चीन में बिना रिलीज हुए कमाए 10 करोड़ डॉलर, अब तक किसी हिंदी फिल्म ने नहीं किया ऐसा कारनामा

Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' लगातार देश के बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, फिल्म अपने दमदार कलेक्शन से रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। इस बीच खबर आई है कि फिल्म ने चीन में रिलीज के पहले ही मोटी कमाई कर ली है।

Pathaan - India TV Hindi Image Source : TWITTER Pathaan

Pathaan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने रविवार को 12 दिनों में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ डॉलर का कलेक्शन किया है। इसी के साथ 'पठान' चीन में बिना रिलीज हुए 10 करोड़ डॉलर कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। 'डेडलाइन' रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार तक पठान की कमाई 103.6 मिलियन डॉलर तक पहुंचने के साथ, यह पहली बॉलीवुड की फिल्म है जो चीन में बिना रिलीज हुए 100 मिलियन डॉलर के मील के पत्थर तक पहुंच गई है।

फिल्म ने भारत में कुल 526 करोड़ (64.2 मिलियन डॉलर) और सोमवार तक विदेशी बाजारों से 39.4 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के अनुसार, पहले से ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म मूल हिंदी भाषा में विश्व स्तर पर अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है।

Jagjit Singh Birth Anniversary: बेटे की मौत के बाद टूट गए थे जगजीत सिंह, जानें अनकही कहानी

'डेडलाइन' के अनुसार, आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' दोनों बॉलीवुड फिल्में दुनिया भर में 'पठान' से आगे हैं, लेकिन इसमें चीन का कलेक्शन भी शामिल है। फिल्मों को स्थानीय दर्शकों के लिए डब किया गया था।

Akshay Kumar संग टूटी सगाई पर Raveena Tandon ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- दिमाग में एक बात अब भी अटकी है...

इसी तरह, विश्व स्तर पर सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' फिल्म भी पठान से आगे है, जिसकी चीन में डब की गई रिलीज है। हालांकि, चीन में फिल्म पठान के लिए रिलीज को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है।

Hansika Motwani: एक्ट्रेस ने शेयर किया अपनी नई रिएलिटी शो का दमदार ट्रेलर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

फिल्म का 14वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की स्टारर फिल्म 'पठान' ने 14वें दिन दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड ब्रेक करने में लगी है। मंगलवार को यानी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14वें दिन फिल्म 'पठान' ने सभी भाषाओं में 7.78 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 446.25 करोड़ हो गया है।

Latest Bollywood News