A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pathaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा 'पठान' का ट्रेलर, जानिए कब, कितने बजे और कहां देख सकेंगे

Pathaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा 'पठान' का ट्रेलर, जानिए कब, कितने बजे और कहां देख सकेंगे

शाहरुख के फैंस का लंबा इंतजार खत्म होने वाला है। जल्द ही एक्टर की मचअवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Pathaan Trailer

शाहरुख खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। शाहरुख के फैंस का लंबा इंतजार खत्म होने वाला है। बता दें जल्द ही एक्टर की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी 2023 को रिलीज होगा।

Ankit Gupta and Gautam Wig: 'बिग बॉस 16' से बाहर निकलते ही चमकी अंकित और गौतम की किस्मत, नए शो में मिला लीड रोल

'पठान' की टीजर और इसके दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जो विवाद का कारण भी बन चुकें हैं। 25 जनवरी को शाहरुख की फिल्म रिलीज होगी। शाहरुख खान चार साल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। मेकर्स को उम्मीद है कि शाहरुख की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल करेगी। बता दें शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' का पहला लुक बीती 2 नवंबर को इसके टीजर के रूप में रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। पठान के ट्रेलर में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। इसमें शानदार एक्शन है, जो ट्रेलर देखते ही आपको फिल्म देखने का मन बना देना।

Tunisha Sharma Birth Anniversary: तुनिषा के बर्थडे पर सरप्राइज देना चाहती थी मां, दोस्तों ने कहा- पिता संग स्वर्ग में मना रही जन्मदिन

'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज होते ही इसके खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। गाने के एक सीन में दीपिका पादुकोण ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी है, बिकिनी के केसरी रंग पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि ये भगवा का रंग है और फिल्म 'पठान' में इसका अपमान किया गया है, उन्होंने आगे कहा था कि ये भगवा और सनातन धर्म का अपमान है और कहीं ना कहीं बॉलीवुड सनातन धर्म के खिलाफ लगातार काम कर रहा है। स्वामी चक्रपाणि महाराज ने आगे कहा कि दुर्भाग्य ये है कि सेंसर बोर्ड ऐसी चीजों को पास करता जाता है। 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म के गाने के रिलीज से पहले शाहरुख खान वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी पहुंचे थे जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

 

Latest Bollywood News