A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PHOTOS: कंगना रनौत, एकता कपूर संग पहुंची बंगला साहिब गुरुद्वारा, मगर इस चीज ने खींचा फैंस का ध्यान

PHOTOS: कंगना रनौत, एकता कपूर संग पहुंची बंगला साहिब गुरुद्वारा, मगर इस चीज ने खींचा फैंस का ध्यान

एकता कपूर रियलिटी शो 'लॉक अप' के साथ अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं जिसे बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी।

Kangana Ranaut, Ekta Kapoor at Bangla Sahib Gurdwara- India TV Hindi Image Source : PR Kangana Ranaut, Ekta Kapoor at Bangla Sahib Gurdwara

Highlights

  • कंगना रनौत आज राजधानी दिल्ली में 'लॉक अप' के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंची।
  • कंगना रनौत और एकता कपूर ने बंगला साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेका।

एकता कपूर और क्वीन कंगना रनौत आज रियलिटी शो 'लॉक अप' के ट्रेलर लॉन्च के लिए दिल्ली पहुंची। ट्रेलर इतना धमाकेदार है कि लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि ये किस तरह का शो होगा। यह अपनी तरह का एक ऐसा अनोखा रियलिटी शो होने जा रहा है जिसे दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। ऐसे में, रिलीज़ से पहले निर्माता एकता कपूर और होस्ट कंगना रनौत ने अपनी टीम के साथ आशीर्वाद लेने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब का रुख किया है। 

Image Source : PRKangana Ranaut, Ekta Kapoor at Bangla Sahib Gurdwara

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: कहां हैं तीनों मिहिर विरानी? एक की मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया था

एकता कपूर रियलिटी शो 'लॉक अप' के साथ अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं जिसे बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी। टीम शो के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। शो की सफल रिलीज सुनिश्चित करने के लिए, टीम ने आशीर्वाद लेने के लिए दिल्ली में गुरुद्वारा बंगला साहिब का दौरा किया है जिसके बाद टीम द्वारा शो का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। यहां कंगना रनौत के लुक और सूट ने लोगों का ध्यान खींचा। ब्लू सूट में कंगना बेहद प्यारी लग रही थीं।

Image Source : PRKangana Ranaut, Ekta Kapoor at Bangla Sahib Gurdwara

Image Source : PRKangana Ranaut, Ekta Kapoor at Bangla Sahib Gurdwara

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने बेबी बंप दिखाते हुए अनाउंस की प्रेग्नेंसी

यह शो 27 फरवरी 2022 को प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर द्वारा इस शो को 24x7 अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा जहाँ दर्शक प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत कर सकेंगे। शो के बारे में अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ बने रहें।

यहां देखिए ट्रेलर-

ये भी पढ़ें-

कौन है रीना राय, ये लड़की सड़क हादसे के वक्त दीप सिद्धू संग कार में ही थी मौजूद

Bappi Lahiri: तीन साल की उम्र से सीखना शुरू किया संगीत, 'जूबी जूबी', 'यार बिना चैन कहां रे' जैसे दिए कई मास्टरपीस

विराट की तरह अब क्रिकेट के मैदान में दिखेगा अनुष्का का जलवा, तैयारी देख दंग रह जाएंगे आप

Latest Bollywood News