A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूजा हेगड़े को मिल रहा है 'राधे श्याम' के ट्रेलर के लिए प्यार, जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

पूजा हेगड़े को मिल रहा है 'राधे श्याम' के ट्रेलर के लिए प्यार, जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

ट्रेलर में पूजा को एक राजकुमारी के रूप में दिखाया गया है। वह सुंदर यूरोपीय लोकेशंस के पूरक क्लासिक लुक में नजर आ रही है।

पूजा हेगड़े- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पूजा हेगड़े

Highlights

  • 'राधे श्याम' में पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी दिखेगी।
  • 'राधे श्याम' में प्रभास ज्योतिषि के रोल में हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, प्रभास संग फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाली हैं, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म में एक्ट्रेस प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में उनके किरदार को काफी प्यार मिल रहा है और एक्ट्रेस इस रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। इस फिल्म में एक ऐसी लव स्टोरी है जहां कपल ऐसी परेशानियों से जूझते हैं जो उनकी समझ से परे हैं। इस पर बात करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं कि 'राधे श्याम' में अविश्वसनीय उत्साह देखा गया है और दर्शकों का आपकी फिल्म का इतनी बेसब्री से इंतजार करना शानदार लगता है।

83 Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह की फिल्म का वीकेंड पर भी कायम रहा जलवा, जानें अबतक की कमाई

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही अभिनेत्री ने कहा कि प्रेरणा में प्यार के लिए लड़ने की ताकत है और मुझे खुशी है कि ट्रेलर के माध्यम से दर्शकों के सामने कला उभरकर आई है। ट्रेलर में पूजा को एक राजकुमारी के रूप में दिखाया गया है। वह सुंदर यूरोपीय लोकेशंस के पूरक क्लासिक लुक में नजर आ रही है।

सलमान खान ने शेयर किया सांप वाला एक्सपीरिएंस, बोले - टाइगर अभी जिंदा है

'राधे श्याम', एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें प्रभास और भाग्यश्री भी हैं और इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 14 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video