A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन में उमड़ा सितारों का हुजूम, दीपिका पादुकोण समेत पहुंचे ये सितारे

प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन में उमड़ा सितारों का हुजूम, दीपिका पादुकोण समेत पहुंचे ये सितारे

हिंदी-बंगाली फिल्मों के फेमस डायरेक्टर और जाने-माने ऐड फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) ने 'लागा चुनरी में दाग', 'मर्दानी' और 'परिणीता' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स 'दादा' को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

pradeep sarkar last rites- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI pradeep sarkar last rites

हिंदी-बंगाली फिल्मों के फेमस डायरेक्टर प्रदीप सरकार के निधन से आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। किडनी की समस्या से जूझ रहे प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) ने 67 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा है। परिणीता, मर्दानी, हेलीकॉप्टर ईला जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) के अंतिम संस्कार में सितारों का हुजूम उमड़ा। दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, रानी मुखर्जी, रिया चक्रवर्ती, दिव्यांका त्रिपाठी और फिल्ममेकर अशोक पंडित से लेकर बॉलीवुड और टीवी जगत की मशहूर हस्तियां प्रदीप सरकार के अंतिम दर्शन को पहुंची थीं।

प्रदीप सरकार के साथ दीपिका पादुकोण ने किया था काम

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सफेस सलवार सूट में आंखों पर चश्मा लगाए प्रदीप सरकार के अंतिम संस्कार में जाती दिख रही हैं। वीडियो में दीपिका के साथ उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह नजर नहीं आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) के साथ फिल्म 'लफंगे परिंदे' में काम किया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ लीड रोल में एक्टर नील नितिन मुकेश नजर आए थे।

अजय देवगन ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर भी सेलेब्स और राजनीति जगत से दिग्गज प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) के निधन पर शोक जता रहे हैं और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अजय देवगन डायरेक्टर प्रदीप सरकार को याद करते हुए लिखा, 'हममें से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार, 'दादा' के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है। मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं। RIP दादा।' एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारे प्यारे डायरेक्टर दादा अब नहीं रहे। मैंने अपना करियर उनके साथ शुरू किया था। उनका टैलेंट शानदार था, उनकी फिल्में लार्जर देन लाइफ हुआ करती थीं। दादा आपकी याद आएगी।'

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु-आरोही की सगाई से भड़केगा कायरव, अबीर की वजह से परेशान होंगे अक्षरा और अभिनव

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के सामने सई के चरित्र पर सवाल उठाएगी पाखी, केस वापस लेने के लिए रखेगी शर्त

Anupamaa: अनुज और अनुपमा के ड्रामे से दर्शक हुए परेशान, ट्रोलर्स बोले- कपाड़िया को न बनाओ वनराज

Latest Bollywood News