Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु-आरोही की सगाई से भड़केगा कायरव, अबीर की वजह से परेशान होंगे अक्षरा और अभिनव

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा के घरवाले उससे अभिमन्यू और आरोही की सगाई की बात छिपाते हैं। अब देखना होगा कायरव, अक्षरा को ये सच बताता है या नहीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 25, 2023 6:09 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ISHANI_ABHIRAFC2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 march update

प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod), जय सोनी और हर्षद चोपड़ा स्टारर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में इन दिनों आरोही और अक्षरा की वजह से खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल में आरोही-अभिमन्यु की सगाई होने वाली है ऐसे में जब ये बात कायरव को पता चलती है तो वह नाराजगी जाहिर करता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो इसकी कहानी में आगे दर्शकों को बहुत ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

अबीर की बिगड़ी तबीयत

एक तरफ जहां अभिनव और अक्षरा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं तो दूसरी तरफ अबीर की बीमारी भी बढ़ रही है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अबीर अपनी मां अक्षरा और अभिनव के साथ पिज्जा खाने के लिए बाहर जाएगा। तीनों कार से पिज्जा खाने के लिए पहुंचते हैं कि अचानक अबीर की तबीयत बिगड़ जाती है लेकिन ये बात वो अक्षरा और अभिनव से छिपाएगा। अबीर को लगता है कि अगर वो अक्षरा को बताएगा कि उसकी तबीयत बिगड़ रही है तो अक्षरा-अभिनव परेशान हो जाएंगे। ऐसे में अबीर अकेला कार से निकलकर डॉक्टर की बताई हुई एक्सरसाइज करने लगता है। इस बीच अक्षरा देखती है कि अबीर कार में नहीं है तो अभिनव और अक्षरा परेशान हो जाते हैं।

अभिनव-अक्षरा की नजदीकियां

अबीर की तलाश करते हुए अक्षरा को लोग खरी-खोटी भी सुनाने लगते हैं और कहते हैं कि कैसी मां है अपने बच्चे का ध्यान नहीं रख सकती। इसी दौरान अभिनव आ जाता है और अक्षरा की तरफ से जवाब देता है। इसी बीच वहां अबीर भी दिख जाता है जिसे देखकर अक्षरा और अभिनव राहत की सांस लेते हैं। अबीर अपनी मां को परेशान देखकर सोचने लगता है कि मेरे 5 मिनट न दिखने पर इनका बुरा हाल हो गया। अबीर के मिलने पर अक्षरा और अभिनव सबकुछ भूलकर खूब मस्ती करते हैं और साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं।

अभिमन्यू को आई अबीर का याद

दूसरी तरफ अभिमन्यु को अचानक सपना आता है कि अबीर की तबीयत खराब है और वो उड़कर सोचता है कि अबीर से बात करे, लेकिन जब वह समय देखता है तो सोचता है कि इस वक्त फोन करना सही नहीं है। अक्षरा के घर की बात करें तो उसके घरवाले आरोही की सगाई की खबर छिपाएंगे। अब देखना होगा कि आगे आरोही और अभिमन्यु की सगाई में क्या तमाशा होता है। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के सामने सई के चरित्र पर सवाल उठाएगी पाखी, केस वापस लेने के लिए रखेगी शर्त

Anupamaa: अनुज और अनुपमा के ड्रामे से दर्शक हुए परेशान, ट्रोलर्स बोले- कपाड़िया को न बनाओ वनराज

खुशखबरी: फिर शुरू होंगे पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' और 'राधा मोहन', दर्शकों की मांग पर हुआ बड़ा फैसला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement