A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर की बॉलीवुड के इस खान के साथ तस्वीर, कहा इंस्पिरेशन

पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर की बॉलीवुड के इस खान के साथ तस्वीर, कहा इंस्पिरेशन

आमिर खान की पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो साउथ के एक एक्टर के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे है।

 prithviraj sukumaran photo with aamir khan goes viral on social media - India TV Hindi Image Source : PRITHVIRAJ SUKUMARAN Prithviraj Sukumaran

साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने आमिर खान के साथ हाल ही में हुई एक शादी की तस्वीर शेयर की और बॉलीवुड सुपरस्टार को अपना 'आदर्श' बताया। दोनों अक्षय कुमार, करण जौहर, मोहनलाल और अन्य हस्तियों जैसी हस्तियों के साथ शादी में शामिल हुए थे। पृथ्वीराज और आमिर शादी के जश्न के लिए एथनिक वियर में रॉयल लुक में दिखे।

पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आमिर पृथ्वीराज के सामने एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों हंसते हुए बातचीत करते नजर आ रहे हैं। एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, ''आइडल, इंस्पिरेशन #AamirKhan'' 

पृथ्वीराज 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है और पृथ्वीराज प्रतिपक्षी के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 की हिट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिमेक है, जिसे डेविड धवन ने निर्देशित किया था। वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने बड़े मियां छोटे मियां को आज फिल्म के सहयोग से पेश किया है।

अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 25 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनेता होने के साथ साथ प्लेबैक सिंगर और प्रोड्यूसर भी हैं। वैसे तो पृथ्वीराज सुकुमारन मलयाली एक्टर हैं, लेकिन उन्होंने तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हिंदी में उन्होंने 'ऐय्या', 'औरंगजेब' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उनके पिता सुकुमारन और मां मल्लिका सुकुमारन भी साउथ के जाने माने एक्टर रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने 'कापा', 'गोल्ड', 'थिरप्पू', 'कडुवा', 'जन मन गण', 'ब्रो डैडी', 'भ्रमम', 'कुरूती' और 'ड्राइविंग लाइसेंस' जैसी फिल्मों में काम किया है।

आमिर के साथ पृथ्वीराज की इस वायरल तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: बा दुश्मनी भूलकर डिंपी संग लगाएंगी ठुमके, अनुपमा के पीठ पीछे अनुज-माया ने रचाई रासलीला!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई की जिंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री, प्रोमो देख फैंस के उड़े होश

अब तक नहीं देखी पठान! मत चूको ये मौका, शाहरुख खान लेकर आए गोल्डन स्कीम

 

 

Latest Bollywood News