Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई की जिंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री, प्रोमो देख फैंस के उड़े होश

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' नए शख्स की एंट्री पर खुद सई ने ही विराट से बातों-बातों में दिया हिंट। जाने क्या है सच्चाई...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 16, 2023 15:53 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin amazing upcoming twist new person enter in sai life she hint while talk- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' को टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 बनाने के लिए मेकर्स रोज नए नए बदलाव कर रहे हैं, कुछ फैंस को पंसद आ रहे है। नील भट्ट और आयशा सिंह के 'गुम है किसी के प्यार में' टीवी सीरियल में दर्शकों को जल्द ही बड़ा फेरबदल देखने को मिलेगा। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' भवानी जहां सई और विराट को एक करने की कोशिश करेंगी तो वहीं यह भी कायस लगाया जा रहा है कि सई की जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हो सकती है।

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई ने खुद इस बात की ओर इशारा किया जब वह विराट से बात कर रही थी। सई की इस बात ने फैंस को खुश कर दिया है। 

आयशा सिंह के 'गुम है किसी के प्यार में' में सई, विराट से विनायक से मिलने की परमिशन मांगती है। वह विराट से कहती है, "मैं चव्हाण निवास आऊंगी, लेकिन अपना मकसद पूरा होते ही यहां से चली जाऊंगी, बोलिये मंजूर है।" इस पर विराट जवाब देता है कि मंजूर है। सई अपनी बात आगे रखते हुए कहती है, "मैं वीनू से कभी भी मिल सकती हूं, उसे बाहर ले जा सकती हूं और जब मन करेगा उसे प्यार कर सकती हूं।" इसपर भी विराट 'मंजूर है' कहता है। सई आगे कहती है, "मैं अपने परिवार की नई शुरुआत कर रही हूं और इसमें हर चीज मेरे मुताबिक होगी।" इसपर भी विराट कहता है, "तुम्हारी हर शर्त, हर जरूरत मंजूर है। वादा है मेरा तुमसे।"

विराट की इन बातों से सई हैरान हो जाती है। सई आगे कहती है, "बहुत आसान है न आपके लिए बिना सोचे-समझे मंजूर है कह देना। पछताएंगे जब मेरी जिंदगी में कोई और आ जाएगा।" इस पर भी विराट मंजूर है बोल पड़ता है, लेकिन बाद में उसके होश उड़ जाते हैं। सई की इन बातों को लेकर यह माना जा रहा है कि मेकर्स सई की जिंदगी में किसी नए हीरो की एंट्री करा सकते हैं।" इससे यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि सई और विराट को एक करने के लिए खुद भवानी काकू ही किसी तीसरे को लेकर आएंगी, जिससे जलन में आकर विराट अपने दिल की बात कह दे और सई को घर वापिस ले आए।  

ये भी पढ़ें-

अब तक नहीं देखी पठान! मत चूको ये मौका, शाहरुख खान लेकर आए गोल्डन स्कीम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएंगे जोरदार ट्विस्ट, अभिमन्यु-आरोही के फैसले से बर्बाद होगी अक्षरा की जिंदगी!

Khatron Ke Khiladi 13: 'नागिन 7' के बाद अब सुंबुल तौकीर खान ने रोहित शेट्टी के स्टंट शो पर कही ये बात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement