Friday, April 26, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: 'नागिन 7' के बाद अब सुंबुल तौकीर खान ने रोहित शेट्टी के स्टंट शो पर कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में अपना जलवा बिखरने के बाद अब एकता कपूर के शो 'नागिन 7' और 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 16, 2023 12:35 IST
 bigg boss ex contestant Sumbul Touqeer Khan break silence on doing naagin 7 or Khatron Ke Khiladi13- India TV Hindi
Image Source : SUMBUL TOUQEER KHAN Sumbul Touqeer Khan

टीवी की मशहूर और क्यूट एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान 'बिग बॉस 16' के बाद से काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। सुंबुल तौकीर ने 'बिग बॉस 16' के घर में दोस्ती और गेम दोनों बखूबी बैलेंस किया है। एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान की और उनकी मंडली की चर्चा तो अभी तक बनी हुई है। 'बिग बॉस 16' के घर में कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत बदलते देखीं होगी अपने, लेकिन एक ही कंटेस्टेंट को दो ऑफर बहुत कम लोगों को मिला आज तक के 'बिग बॉस 16' इतिहास में अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान भी शामिल हो चुकी है। 

सुंबुल तौकीर खान ने 'इमली' के जरिए घर-घर में जानी जाती है, लेकिन 'बिग बॉस 16' में दर्शकों को उनकी पर्सनैलिटी देखने को मिली। 'बिग बॉस 16' के बाद फैंस सुंबुल को अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने रोहित शेट्टी के अपकमिंग शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर चुप्पी तोड़ी है। सुंबुल तौकीर खान ने रोहित शेट्टी के शो पर एक्साइटमेंट भी जाहिर की। इसके अलावा 'इमली' एक्ट्रेस ने 'नागिन 7' को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है। 

सुंबुल तौकीर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ सकती हैं या नहीं। इस बारे में सुंबुल ने कहा, "अगर मुझे शो का ऑफर मिलेगा तो मैं इसे जरूर करूंगी, क्योंकि यह टीवी का सबसे सफल शो है और इसमें स्टंट्स बहुत होते हैं। मुझे स्टंट करने पसंद हैं। 'इमली' में भी मैंने बहुत सारे स्टंट खुद किये थे। मैं किसी को भी अपने डर के बारे में नहीं बताऊंगी, क्योंकि बिग बॉस में मैंने यह किया था और लोगों ने उसका फायदा उठाया था, लेकिन अगर 'खतरों के खिलाड़ी 13' का मुझे ऑफर मिला तो मैं जरूर करूंगी।"

एक्ट्रेस ने एकता कपूर के शो 'नागिन 7' को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने कहा, "कुछ भी अभी कंफर्म नहीं है। मैंने भी इसके बारे में सुना है, लेकिन मैंने इस बारे में बात नहीं की। तो जैसे ही पता चलेगा, मैं आप लोगों को जरूर बताऊंगी। हालांकि इसके अलावा कुछ बड़ा जरूर होने वाला है, जिसके बारे में जल्द ही घोषणा करूंगी।"

देखते है अब एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान कब और कौन से शो में दिखाई देने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

'चाशनी' से एक्टिंग में डेब्यू करेंगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें बहनों की गोलमाल कहानी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की आरोही ने शेयर की मां की तस्वीर, कही दिल छू लेनी वाली बात

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement