Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएंगे जोरदार ट्विस्ट, अभिमन्यु-आरोही के फैसले से बर्बाद होगी अक्षरा की जिंदगी!

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाला है। जिसे देख खड़े हो जाएंगे आपके भी रोंगटे, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रिश्तों की कशमकश में उझेंगे परिवार के लोगों...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 16, 2023 13:25 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Upcoming Twist

YRKKH Upcoming Twist: टीवी का हिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोज नया इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल की कहानी में अक्षु-अभी लीड रोल निभा रहे हैं। हर्षद चोपड़ा (अभिमन्यु) और प्रणाली राठौड़ (अक्षरा) का रोल निभा रहे हैं। सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु के इमोशनल को लेकर जो खेल चल रहा वह रोज देखने को मिल रहा है। दोनों अलग अलग हैं लेकिन फिर भी एक-दूसरे के लिए तरस रहे हैं। इसी वजह से फैंस चाहते हैं कि टीवी की ये जोड़ी फिर से एक दूसरे के हो जाए, लेकिन ऐसा होने की अभी कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले दिनों में कई सारे ट्विस्ट आने वाले हैं, जिससे अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी दलदल में फंसती नजर आ रही है।

  • टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु के रास्ते अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों ही अपनी लाइफ में आगे नहीं बढ़ पाए। मंजरी चाहती है कि अभी, अक्षु को भूलकर आगे बढ़ जाए। वहीं, अब अभिमन्यु रूही के लिए अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लेगा। 
  • टीवी का हिट सीरियल में आगे एक जोरदार ट्विस्ट आने वाला है। अभिमन्यु और आरोही शादी के लिए मान जाएंगे, जिससे हर कोई हैरान रह जाएगा। जिससे अभिमन्यु के साथ आरोही की जिंदगी भी बदल जाएगी। 
  • जहां एक तरफ सीरियल में अभिमन्यु और आरोही शादी का फैसला लेंगे। तो दूसरी तरफ अक्षरा भी छह साल बाद घर आने का फैसला लेगी, जिस वजह से कुछ लोगों को खुशी और कुछ लोगों को दुख होगा।
  • कुछ समय पहले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का एक प्रोमो भी सामने आया था, जिसमें देखने को मिला था कि अभिमन्यु और अभिनव का एक बार फिर आमना सामना होगा। इस बार अभिनव को भी अभिमन्यु की सारी सच्चाई पता चल जाएंगी।
  • टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में छह साल बाद अब अक्षरा और आरोही की भी मुलाकात होगी। जब अक्षरा गोयनका हाउस अभिनव और बेटे अभीर के साथ पहुंचेगी तब उसकी मुलाकात उसकी बहन आरोही से होगी, लेकिन दोनों एक दूसरे से कुच नहीं बोल पाएंगी। 
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में गोयनका हाउस के सभी लोग काफी खुश हैं और अब वह अपनी बेटी के स्वागत के लिए अपने घर को सजाते हुए नजर आएंगे। परिवार के लोग अभिनव का स्वागत दामाद के रूप में करते नजर आएंगे।
  • अक्षरा, मिमी के बर्थडे के बाद कुछ समय के लिए घर में रुक जाएगी। सीरियल की कहानी में रिश्ते एक बार फिर उलझ जाएंगे। अभिमन्यु और आरोही शादी के लिए हां कर चुके हैं और अब अक्षरा दोनों की शादी अटेंड करेगी। 

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: 'नागिन 7' के बाद अब सुंबुल तौकीर खान ने रोहित शेट्टी के स्टंट शो पर कही ये बात

'चाशनी' से एक्टिंग में डेब्यू करेंगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें बहनों की गोलमाल कहानी

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement