Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: बा दुश्मनी भूलकर डिंपी संग लगाएंगी ठुमके, अनुपमा के पीठ पीछे अनुज-माया ने रचाई रासलीला!

'अनुपमा' में हो रहे ड्रामे के बीच Anupamaa के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में अनुज-माया एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर डिंपल कपाड़िया परिवार के साथ डांस करती नजर आईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 16, 2023 17:22 IST
Anupamaa bts photos and videos Anuj Maya created Raasleela behind Anupama back baa dance with dimple- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो लगातार टीआरपी लिस्ट में टिका हुआ है। लोगों का पसंदीदा सीरियल 'अनुपमा' को हिट बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जहां एक तरफ सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा को शाह हाउस तोषू के पास जाना पड़ेगा, वहीं अनुज उसकी इस हरकत से गुस्सा हो जाएगा, लेकिन 'अनुपमा' में हो रहे ड्रामे के बीच 'अनुपमा' के सेट से कुछ फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। जो शो में आने वाले ट्विस्ट की ओर हिंट दे रहा है। 'अनुपमा' के सेट पर होने वाली मस्ती आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जिससे देख फैंस को भी बड़ी खुशी होती है। 

'अनुपमा' के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे खुद छवि पांडे उर्फ माया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है। इस फोटो में गौरव खन्ना उर्फ अनुज कपाड़िया और माया साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फोटो में पीछे टेंट भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये वायरल फोटो फैंस के बीच एक चर्चा का विषय बन गया है। एक यूजर ने लिखा, "अनुज, माया और छोटी अनु एक साथ एक टेंट में। ये अनुपमा कहां गई?" वहीं दूसरे यूजर ने अनुज और माया की जोड़ी को अच्छा बताया और लिखा, "ये दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं। इन्हें किसी दूसरे शो में कास्ट करना चाहिए।"

'अनुपमा' के सेट से एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में बा डिंपल के साथ डांस करती दिखाई दीं। उन्हें ऐसा करता देख खुद बरखा और अनुपमा भी हैरान रह गए। वीडियो में दोनों की मस्ती देखने लायक रही। क्या अपकमिंग एपिसोड में टीवी सीरियल 'अनुपमा' में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, क्या सच में अनुज और माया एक साथ हो जाएंगे। क्या अनुपमा फिर से अकेले रह जाएंगी क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई की जिंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री, प्रोमो देख फैंस के उड़े होश

अब तक नहीं देखी पठान! मत चूको ये मौका, शाहरुख खान लेकर आए गोल्डन स्कीम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएंगे जोरदार ट्विस्ट, अभिमन्यु-आरोही के फैसले से बर्बाद होगी अक्षरा की जिंदगी!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement