A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति निक जोनस के साथ कोजी होते दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल

पति निक जोनस के साथ कोजी होते दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के बीच का शानदार तालमेल किसी से छिपा नहीं है। हाल में ही दोनों के वेकेशन से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में निक और प्रियंका चोपड़ा दोनों साथ में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

priyanka chopra, Nick Jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा भले ही अब विदेश में रहती हैं, लेकिन भारत में उनकी आज भी उतनी ही चर्चा होती है जितना पहले हुआ करती थी। प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार वालों से मिलने भारत भी आती रहती हैं। हाल में ही प्रियंका चोपड़ा की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज पर साझा की गई हैं और दावा किया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों रोमांटिक अंदाज में न्यू इयर वेकेशन मना रहे हैं। 

प्रियंका की अनदेखी तस्वीरें वायरल

ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा वेकेशन पर गई हों। इससे पहले भी वो अक्सर जाती रही हैं और इसकी तस्वीरें भी वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस संग साझा करती रही हैं, लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है। एक्ट्रेस ने तस्वीरें खुद नहीं साझा की हैं। सामने आई तस्वीरों के कैप्शन में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस काबो में वेकेशन मना रही हैं। पति के साथ प्रियंका रोमांटिक होती दिख रही हैं। दोनों की कोजी तस्वीरें किसी रिसॉर्ट के पूल साइड की हैं। इन अनसीन तस्वीरों में निक और प्रियंका का प्राइवेट मोमेंट कैप्चर हो गया है। 

ऐसा है प्रियंका का लुक

वैसे प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें को उन्हों व्हाइट मोनॉकिनी के साथ ऑरेंज श्रग कैरी किया है। वहीं उनके पति शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की बाहों में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में हग करते दिख रहे हैं। इसके अलावा भी कई तस्वीरें हैं, जिनमें दोनों साथ दिख रहे हैं। 

यहां देखें तस्वीरें

वेब सीरीज में आईं नजर

बता दें, कभी पति निक जोनस के साथ रोमांटिक तस्वीरों को लेकर प्रियंका चर्चा में रहती हैं तो कभी बेटी मालती के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 'सिटाडेल' वेब सीरीज में नजर आईं, जहां उनके काम की खूब तारीफें हुईं। यह वेब सीरीज OTT पर खूब धमाल मचाई। जल्द ही प्रियंका जोया अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर सकती हैं। फिल्म इस फिल्म को लेकर प्रियंका चोपड़ा की डेट्स का मसला सामने आया था, जिसके बाद जोया अख्तर ने साफ किया था कि फिल्म बनेगी, लेकिन वो हीरोइनों की डेट्स का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ आलिया और कैटरीना भी नजर आने वाली हैं। ऐसे में जल्द ही इसकी शूटिंग की तारीखें तय हो सकती हैं। 

ये भी पढ़ें:  शादी से एक दिन पहले मिनी स्कर्ट में दिखीं आयरा खान, लोगों ने कर दी पापा आमिर खान से तुलना

आमिर खान के दामाद ने दिखाए प्यार भरे पल, शादी से एक दिन पहले आयरा के लिए किया स्पेशल पोस्ट

Latest Bollywood News