A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Priyanka Chopra ने दी समाजसेवी मलाला युसुफजई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, कही ये बात

Priyanka Chopra ने दी समाजसेवी मलाला युसुफजई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, कही ये बात

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने मलाला यूसुफजई को 26वें जन्मदिन पर बधाई दी है। मलाला नाइजीरिया में लड़कियों के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Priyanka Chopra

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नोबेल शांति पुरस्कार विजेता, पाकिस्तानी वैश्विक शिक्षा कार्यकर्ता और हॉलीवुड निर्माता मलाला यूसुफजई को उनके 26वें जन्मदिन पर बधाई दी। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाला के साथ एक पुरानी मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मालाला! आपको हमेशा आशीर्वाद मिले!" इसके साथ पिंक हार्ट वाले इमोजी भी बनाया है।

Image Source : Priyanka Chopra instagramPriyanka Chopra

Kangana Ranaut की फिल्म 'तेजस' पर हो सकता है कानूनी संकट, मेकर्स पर लगा ये आरोप

मलाला ने प्रियंका की पोस्ट का जवाब ब्लश फेस इमोजी के साथ दिया। युवा कार्यकर्ता ने संयुक्त राष्ट्र में अपने पहले भाषण को याद करते हुए एक लंबा नोट भी लिखा। "आज मैं नाइजीरिया में लड़कियों के साथ अपना जन्मदिन मना रही हूं, एक परंपरा जो मैंने 10 साल पहले शुरू की थी। गोली लगने से बचने के बाद संयुक्त राष्ट्र में अपने पहले भाषण के बाद से, मैंने अपना हाई स्कूल पूरा किया और विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। मलाला ने लिखा, मैंने मलाला फंड की स्थापना की और मैंने 31 देशों की यात्रा की और ऐसे लोगों से मिली जो लड़कियों की शिक्षा तक पहुंच में सुधार के लिए लड़ रहे हैं।

Debina Bonnerjee का प्रेगनेंसी के बाद बढ़ा वजन, लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

#Asksrk Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा- 57 की उम्र में 'जवान' में इतने 'sexy look' का राज, जानें एक्टर ने क्या दिया जवाब

उन्होंने कहा, हमने उपलब्धियां और असफलताएं देखी हैं, लेकिन हम लड़ते रहते हैं। 16 साल की उम्र में, मैं कल्पना नहीं कर सकती थी कि अगला दशक क्या होगा - मेरे लिए या मेरे जैसी लड़कियों के लिए, लेकिन मैं आशान्वित थी क्योंकि मैंने दुनिया देखी है, हम जिन अन्यायों का सामना कर रहे हैं, उनके प्रति जागरुक हो रहे हैं। मलाला ने कहा, आज मैं भविष्य को अधिक स्पष्ट रूप से देख सकती हूं - क्योंकि मैं हमारे भविष्य के लीडरों से मिली हूं। इस तस्वीर की तरह लड़कियां और युवा महिलाएं शिक्षा की ताकत को समझती हैं।

Latest Bollywood News