A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PS 2 Collection: विदेशों में 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बजा डंका, इतनी कमाई के साथ US बॉक्स ऑफिस के टॉप 10 में हुई शामिल

PS 2 Collection: विदेशों में 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बजा डंका, इतनी कमाई के साथ US बॉक्स ऑफिस के टॉप 10 में हुई शामिल

चोल साम्राज्य की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाती फिल्म 'Ponniyin Selvan 2' का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। फिल्म की कमाई को देखकर लगता है कि ये फिल्म अपना ही रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

PS2 box office collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB PS2 box office collection

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की मल्टीस्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार अच्छी है ही, लेकिन दुनियाभर में भी अब मणिरत्नम की 'पीएस-2' की सफलता का डंका बज रहा है। फिल्म 'Ponniyin Selvan 2' की वर्ल्डवाइड कमाई 200 करोड़ के पार पहुंच चुकी है, इसके साथ ही फिल्म ने यूएस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 8वें नंबर पर आकर विदेश में भी अपनी छाप छोड़ी है।

पीएस 2 कलेक्शन

ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम और कार्थी स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने पहले सप्ताहांत में 3.5 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की है। जिसके साथ PS2 यूएस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर 8वें नंबर पर आ गई है। बता दें कि फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने दुनियाभर में 500 करोड़ के आसपास बिजनेस किया था, वहीं पीएस-2 ने अब तक 200 करोड़ से ज्यादा अपने खाते में जमा कर लिए हैं। फिल्म के भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने ओपनिंग डे पर सभी भाषाओं के साथ 24 करोड़ का कलेक्शन किया था।

'पोन्नियिन सेल्वन 2'  की स्टार कास्ट

भारत में 'Ponniyin Selvan 2' को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म को भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में अच्छा कलेक्शन मिल रहा है। ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, विक्रम प्रभु, जयराम और प्रकाश राज जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 'Ponniyin Selvan 1' की कहानी को जहां खत्म किया गया था, वहीं से 'पीएस 2' की कहानी शुरू हुई है। ऐसे में दर्शक 'पीएस 1' के बाद इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे थे। 'पीएस 2' की कमाई को देखकर लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: मेट गाला पर भी दिखा बॉलीवुड का दोगलापन, इस एक्ट्रेस को छोड़ बस हो रही आलिया की तारीफ

प्रिया दत्त को मां नरगिस से मिली जीवन की ये सीख, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल Video

Chatrapathi Trailer: 'छत्रपति' का ट्रेलर है इतना दमदार, देखकर भूल जाएंगे 'कंतारा' और 'केजीएफ'

Latest Bollywood News