Friday, April 26, 2024
Advertisement

Chatrapathi Trailer: 'छत्रपति' का ट्रेलर है इतना दमदार, देखकर भूल जाएंगे 'कंतारा' और 'केजीएफ'

Chatrapathi Official Trailer: एक्शन से भरपूर है फिल्म 'छत्रपति' का ट्रेलर। इस फिल्म को राजामौली की साउथ फिल्म 'छत्रपति' के ऑफिशियल रीमेक के तौर पर बनाया गया है। श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुशरत भरूचा की शानदार केमेस्ट्री फिल्म को और भी दमदार बना रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 02, 2023 16:40 IST
Chatrapathi Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Chatrapathi Trailer

Chatrapathi Trailer: 'आरआरआर' के निर्देशक एसएस राजामौली दुनिया भर में नाम और काम का लोहा मनवा चुके हैं। अब तक उनकी हर फिल्म को जबरदस्त प्यार मिला है। ऐसे में अब उनकी एक और तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'छत्रपति' के ऑफिशियल हिंदी रीमेक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखते ही सोशल मीडिया पर इसका खुमार हर तरफ छाया नजर आ रहा है। ये फिल्म 12 मई 2023 को पूरे भारत में रिलीज के लिए तैयार है। 

सॉन्ग भी हो चुका है हिट 

फिल्म 'छत्रपति' का ट्रेलर कुछ देर पहले ही सामने आया है। ट्रेलर लॉन्च से पहले श्रीनिवास ने अपने फैंस से मुलाकात की और फिर उनके सामने 'बरेली के बाजार' सॉन्ग पर दमदार परफॉर्मेंस दी। बता दें कि इस फिल्म का ये गाना पहले ही लोगों की फेवरेट लिस्ट में जगह बना चुका है। पेन स्टूडियोज के डॉ. जयंतीलाल गढ़ा द्वारा निर्मित, इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ एंटरटेनमेंट की डबल डोज देता है। देखिए ये ट्रेलर...

ओरिजनल फिल्म में हीरो थे प्रभास 

फिल्म में नुसरत भरुचा और श्रीनिवास बेलमकोंडा की केमिस्ट्री के साथ एक और शख्स सबका ध्यान खींच रहा है। फिल्म में 'बाहुबली' में लीड किरदार को हिंदी आवाज देने वाले अभिनेता शरद केलकर भी काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म एस.एस. राजामौली द्वारा बनाई गई इसी सेम नाम की फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें प्रभास नजर आए थे। यह फिल्म 12 मई 2023 को देश भर में रिलीज होगी।

'पोन्नियिन सेलवन 2' की स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन के साथ इस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने दिए पोज, देखें तस्वीरें

तेलुगु स्टार का बॉलीवुड डेब्यू 

आपको बता दें कि इस फिल्म से तेलुगु स्टार श्रीनिवास बेलमकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन वीवी विनायक ने किया है। फिल्म को काफी बड़े स्केल पर बनाया गया है और इसे एसएस राजामौली के पिता और अनुभवी लेखक वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। गौरतलब है कि वी. विजयेंद्र प्रसाद ने 'आरआरआर', 'बाहुबली 1 व 2' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में काम किया है। 

Guardians of the Galaxy Volume 3 के फैंस को सलमान खान का सरप्राइज, VIDEO में देखिए सुपरस्टार का ग्रूट लव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement