A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पुलकित सम्राट ने खुलेआम कर दिया वरुण शर्मा को KISS, VIDEO देखकर लोग बोले- इनके बीच क्या चल रहा है?

पुलकित सम्राट ने खुलेआम कर दिया वरुण शर्मा को KISS, VIDEO देखकर लोग बोले- इनके बीच क्या चल रहा है?

Pulkit Samrat Kiss Varun Sharma: फिल्म 'फुकरे' के को-स्टार्स पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों लिप किस करते दिख रहे हैं।

pulkit sharma varun sharma lip kiss- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM pulkit sharma varun sharma lip kiss

Pulkit Samrat and Varun Sharma Kissing Video: बॉलीवुड की टॉप कॉमेडी मूवी सीरीज में एक 'फुकरे' का हर किरदार लोगों को आज भी याद है। इस फिल्म में साथ में काम करने वाले स्टार्स भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं। जब भी ये स्टार्स मिलते हैं साथ में मस्ती करते दिखते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म के दो को-स्टार्स वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट लिप किस करते दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है? 

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचे वरुण और पुलकित 

दरअसल सोमवार को देर रात वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट एक साथ सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर पहुंचे। वहां एक दूसरे को देखते ही दोनों खुश हो गए। लेकिन इस दौरान गलती से ये दोनों कुछ ऐसा कर गए कि इस वीडियो को देखने वालों की हंसी नहीं बंद हो रही है। दरअसल एक दूसरे को देखकर दोनों गले लगे और दोनों ने लिप किस कर लिया। अब ये धोखे से हुआ या जानकर यह कहना तो मुश्किल है। यही वजह है कि अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

ट्वीनिंग ड्रेस में आए नजर 

इस दौरान वरुण और पुलकित की करीबी देखकर लोग दोनों की सेक्सुएलिटी पर सवाल उठा रहे हैं।  इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि दोनों स्टार्स ने ट्वीनिंग करते हुए ब्लैक एंड ब्लू डेनिम पहनी हुई है। दोनों का एक जैसे कपड़ों में नजर आना भी लोगों के दिमाग में शक पैदा कर रहा है। वीडियो को हजारों बार शेयर किया जा चुका है। 

सलमान खान ने शहनाज गिल को सबके सामने दी नसीहत, जिंदगी को लेकर कही ये बात

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

अब सेलेब्स के बीच इस तरह की केमिस्ट्री दिखे और सोशल मीडिया पर बवाल न मचे ऐसा कैसे हो सकता है। इसलिए पुलकित और वरुण की वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "ये दोनों दोस्ताना निभा रहे हैं क्या?" वहीं एक अन्य ने लिखा, "बॉलीवुड में भी अब हॉलीवुड वाला फील आ रहा है।"  वहीं एक अन्य ने लिखा, "इनके बीच ये कब शुरू हुआ?"

इस शख्स के मुक्कों से सलमान खान की मसलबॉडी हुई छलनी! खुद 'भाईजान' ने सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News