Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस शख्स के मुक्कों से सलमान खान की मसलबॉडी हुई छलनी! खुद 'भाईजान' ने सुनाई आपबीती

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan trailer launch: आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने बताया कि सेट पर किसके मुक्कों से उनकी बॉडी छलनी हो गई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 11, 2023 7:37 IST
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Salman Khan

Salman Khan on Vijender Singh Punches: सलमान खान की फिल्म से ओलंपिक मैडल पाने वाले मुक्काबाज विजेंद्र सिंह डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके मुक्कों का सलमान खान पर क्या असर हुआ इस खुलासा खुद सलमान खान ने किया है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर्दे पर भले ही अजेय दिखते हों, लेकिन जब ओलंपिक पदक विजेता विजेंदर सिंह ने अपने जोरदार मुक्कों के साथ फ्रेम में कदम रखा तो भाई ने भी इसका असर करीब से महसूस किया। 

सलमान की मसल का हुआ पालक 

आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विजेंदर ने मीडिया से कहा, "मैंने सलमान भाई से काम की नैतिकता और शॉट में कैसे मारना है के बारे में बहुत कुछ सीखा।" इसके जवाब में सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कहा, "मैंने सिखाया कैसे नहीं मारना है। अब वो विजेंदर हैं, ओलंपिक विजेता हैं, तो अब मैं उनके सामने रिएक्ट नहीं कर सकता पर ब्लो लग लग के मसल का पालक हो चुका था।"

21 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

ओलंपिक में व्यक्तिगत पदक जीतने वाले पहले भारतीय मुक्केबाज (बीजिंग 2008 में कांस्य), साथ ही पद्म श्री और अर्जुन पुरस्कार विजेता, हरियाणा के भिवानी के विजेंदर सिंह, अब पेशेवर मुक्केबाज और राजनेता हैं, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट पर 2019 का आम चुनाव लड़ा था। 'किसी का भाई किसी की जान' उनकी पहली फिल्म है। 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो जाएगी। 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: सलमान खान के कई रूपों से मचा गदर, आप भी बिना पलक झपकाए देखेंगे ये दमदार ट्रेलर

कई लोग कर रहे फिल्म से डेब्यू

आपको बता दें कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से काफी सारे एक्टर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वालों में विजेंद्र सिंह के अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), विनाली भटनागर (Vinali Bhatnagar), पलक तिवारी (Palak Tiwari), राघव जुयाल के नाम शामिल हैं।  

सलमान खान ने शहनाज गिल को सबके सामने दी नसीहत, जिंदगी को लेकर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement