Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: सलमान खान के कई रूपों से मचा गदर, आप भी बिना पलक झपकाए देखेंगे ये दमदार ट्रेलर

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan trailer: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसका हर सीन दमदार है...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 10, 2023 18:40 IST
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में 'भाईजान' के नाम से मशहूर सलमान खान (Salman Khan) का अपने फैंस को ईद पर फिल्म तौहफे में देने का सिलसिला कई सालों से चला आ रहा है। ईद के एक दिन पहले जिस तरह लोगों को चांद का इंतजार होता है, वैसे ही त्योहार वाले दिन लोगों को सिनेमाघरों में अपने फेवरेट स्टार की फिल्म रिलीज होने का इंतजार होता है। इस बार फिर सलमान खान ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से पहले सोमवार शाम सलमान ने अपनी फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

पावर पैक है ट्रेलर 

'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan trailer) के ट्रेलर की बात की जाए तो सलमान खान के फैंस के लिए यह एक विजुअल ट्रीट है। ट्रेलर में उनके एक्शन, रोमांटिक कई तरह के अवतार नजर आ रहे हैं। उनका एक्शन लोगों को फिल्म 'टाइगर', 'किक' जैसी सीरीज की याद दिला रहा है। वहीं उनका रोमांटिक, क्यूट लुक फैंस के लिए 'हम आपके हैं कौन' और 'युवराज' में उनके लुक की याद दिला रहा है। कहा जाए तो यह ट्रेलर एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैक है। जिसे आप भी बिना पलक झपकाए देखेंगे। 

इस ट्रेलर की शुरुआत पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री से होती है। सलमान और उनकी लीडिंग लेडी, पूजा हेगड़े के बीच के रोमांस में एक सिंपलीसिटी है, जो ताजी हवा के झोंके के रूप में सामने आता है, जो जल्द ही होश उड़ाने वाली, हड्डियों को तोड़ने वाली, गर्दन को मरोड़ने वाली, हथौड़े मारने वाली एक्शन एंटरटेनर में बदल जाएगी जिसे आपने कभी अनुभव किया होगा। तीन मिनट कुछ सेकेंड्स लंबे इस ट्रेलर में वह सब कुछ है जिसकी एक कमर्शियल हिंदी फिल्म से उम्मीद की जाती है। 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर में फैमिली इमोशन्स, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, म्यूजिक और निश्चित रूप से एक्शन की झलक दिखती है। यह सलमान खान के कंधों पर सवार है, जिन्हें बहु-शैली प्रारूप में धमाल मचाने की कला में महारत हासिल की है।

टेरेंस लुईस की पार्टी में मलाइका का हुआ बड़ा नुकसान! Video में गुस्साती दिखीं एक्ट्रेस

बालकनी में आपत्ति जनक तरीके से खड़े होकर वाइन पी रही थी एक्ट्रेस, तस्वीर ने मचाया दुनिया में तहलका

काफी दमदार है स्टार कास्ट 

'भाईजान' के साथ-साथ इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पलक तिवारी (Palak Tiwari), राघव जुयाल, भूमिका चावला, साउथ सुपरस्टार वैंकटेश जैसे सितारे भी नजर आएंगे।  सलमान खान की ये ईद रिलीज यानी 21 अप्रैल, 2023 को थिएटर्स में दस्तक देने जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो जाएगी। 

नयनतारा फैन की इस हरकत पर हुईं आगबबूला, मंदिर में खुलेआम दी फोन तोड़ने की धमकी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement